To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसा : बलिया के चार लोगों की दर्दनाक मौत, डाक्टर दम्पती गंभीर

बांसडीह, बलिया। मंगलवार का दिन बलिया जनपद के लिए अमंगल रहा। यहां एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बरपा और चार लोग असमय काल कवलित हो गए। 

बलिया निवासी डॉ. धीरेन्द्र कुमार वर्मा (डीके वर्मा), पत्नी सीमा, बेटे अभीज्ञान, जयकुमार (12), श्यामनारायण व अन्य एक अन्य के साथ सफारी से लखनऊ जा रहे थे। सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 155 पर खालिसपुर में सफारी पीछे से टैंकर में भिड़ गई। हादसे में अभिज्ञान, जयकुमार व श्यामनारायण की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी दोस्तपुर ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉ धीरेंद्र कुमार वर्मा, सीमा वर्मा व सुप्रिया वर्मा को अंबेडकरनगर रेफर कर दिया गया। डॉ. धीरेंद्र कुमार वर्मा लखनऊ के सरोजनी नगर स्थित राज्य बीमा निगम के हॉस्पिटल में कार्यरत हैं, जो बलिया से लखनऊ जा रहे थे। इनके साथ परिवार के लोग थे।

ससुराल में मचा कोहराम

इस हादसे से परिवार में हंसी खुशी से चल रहा मांगलिक कार्यक्रम मातम में बदल गया। दो दिन पहले ही डॉ धीरेंद्र कुमार वर्मा अपने साले की सगाई में अपने ससुराल बांसडीह सपरिवार आये थे। सभी लोग रविवार को सगाई के मांगलिक कार्यक्रम में हंसी खुशी के साथ शामिल हुए थे।लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। उनके ससुराल में अब मातम पसरा हुआ है। इस भयानक हादसे के बाद उनके ससुर कामता वर्मा बेसुध है।

विजय कुमार गुप्ता

Post a Comment

0 Comments