To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : नर्तकी को लगी हर्ष फायरिंग की गोली, वाराणसी रेफर

बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के करमानपुर गांव में भाजपा नेता के पुत्र के तिलकोत्सव में हर्ष फायरिंग के दौरान नर्तकी को गोली लग गई, जिसे आनन-फानन में सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल नर्तकी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन वहां से भी चिकित्सकों ने नर्तकी को वाराणसी रेफर किया। 

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह के पुत्र का सोमवार की रात तिलकोत्सव था। सब कुछ सामान्य ढंग से चल रहा था। रात करीब दस बजे उक्त गांव के एक पूर्व प्रधान और दो लोग नाच पार्टी लेकर के उनके दरवाजे पर आ गए। और बोले कि नाच भी होगा। यह व्यवस्था हम लोगों की तरफ से है। विजय बहादुर सिंह ना नूकुर करते रहे। बोले कि नाच होगा तो अव्यवस्था हो जाएगी, किंतु वह लोग नहीं माने। नाच शुरू हो गया। रात लगभग एक बजे हर्ष फायरिंग के दौरान स्टेज पर नाच रही नर्तकी रागिनी को अचानक गोली लग गयी और वह गिर गयी। नर्तकी को कुल्हे में गोली लगी है।

नर्तकी रागिनी (30) पत्नी रवि (हाल मुकाम बांसडीह) तथा मूल निवास आमतारा थाना पचदेवा जिला हरदोई है। विजय बहादुर सिंह कें परिजन व स्थानीय लोग आनन-फानन में घायल नर्तकी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले गए। इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद चिकित्साधिकारी डॉ एसएस रावत ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल रागिनी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। 

इस संदर्भ में क्षेत्राधिकारी बैरिया अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि मांगलिक कार्यक्रम में असावधानी से गोली चली थी, जो नर्तकी को लगी है। उसका इलाज हो रहा है। गोली चलाने में प्रयुक्त लाइसेंसी दोनाली बंदूक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वही जिला उपाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह के पुत्र अमरेंद्र उर्फ बिट्टू को भी पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पीड़ित द्वारा तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज होगी। अब तक की गई कार्रवाई पुलिस ने अपनी ओर से किया है।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments