To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

श्वेता सिंह की मौत के बाद ऑडियो वायरल, सामने आई आरोपी पति की 'करतूत'

बांदा। भाजपा की जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच, श्वेता के आरोपी पति दीपक सिंह का इंटरनेशल सेक्स रैकेट से लिंक की बात सामने आयी है। उसके कुछ कथित ऑडियो सामने आए हैं, जिसमें वह कथित तौर पर रूसी, मोरक्कन और अफ्रीकी लड़कियों के लिए मिडिलमैन से सौदेबाजी कर रहा है। श्वेता के परिजनों ने यह चीजें मीडिया से साझा की हैं। इन्हीं सबूतों को उसकी मौत का जिम्मेदार बताया है। आरोप है कि अक्सर मारपीट और गाली-गलौच की वजह से श्वेता को काफी दिनों से खौफ में जी रही थी। उसने पति के फोन कॉल्स को रिकॉर्ड करके सबूत जुटा लिए थे। 

गौरतलब हो कि, भाजपा की जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर का शव पिछले बुधवार को बांदा स्थित उनके घर में लटका मिला था। श्वेता की बेटियों और परिजनों के आरोप के बाद पति दीपक के अलावा ससुर, सास और जेठ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। दीपक की गिरफ्तारी भी हो चुकी है, जबकि रिटायर्ड डीआईजी ससुर समेत शेष अन्य आरोपी अभी फरार हैं। इस बीच जो बातें खुलकर सामने आ रही हैं वो चौंकाने वाली हैं। आरोप है कि श्वेता अपने पति दीपक की अय्याशी और शोषण से इस कदर परेशान थीं कि उन्हें अपनी हत्या का डर कई दिनों से सता रहा था। इस कारण वह अपने साथ होने वाली हर 'ज्यादती' को सबूत के तौर पर रिकॉर्ड करने लगी थीं। दावा किया जा रहा है कि यही सब सबूत अंत मे उनकी मौत की वजह बन गए।

अब तक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक कथित ऑडियो में दीपक रूसी लड़कियों को सप्लाई करने वाले ब्रोकर से कहता है, "मैं बांदा से आया हूं। मुझे सुनील सिंह गौतम ने आपका नंबर दिया है। व्यवस्था करनी थी। आप होटल भेजेंगे या मुझे आना पड़ेगा। रशियन या अफ्रीकन है? लड़की का फोटो और रेट भेज दीजिए तो हम सेलेक्ट कर लें।"

दूसरे कथित ऑडियो में दीपक कहता है, "मैं कैश पेमेंट करूंगा। उधर से ब्रोकर कहता है, लड़की सड़क के पार खड़ी है। आप ऑनलाइन पेमेंट कर दीजिए।" एक अन्य बातचीत में कथित तौर पर दीपक कहता है, "एक रशियन लड़की भेजिएगा या 20 हजार रुपये में दो लड़कियां कर दीजिए, एक रशियन और एक इंडियन।"

तीसरे कथित ऑडियो में दीपक पूछता है, "रशियन लड़की है? रशियन नहीं मोरक्कन है। हम चार लोग हैं एक इंडियन भी कर दो।" बातचीत में कथित तौर पर दीपक अपनी लोकेशन शेयर करते हुए कहता है कि 'हम लखनऊ के नाका हिंडोला इलाके के एमजे इंटरनेशनल होटल में रुके हुए हैं, वहां आप दोनों लड़कियों को भेज दीजिए।'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में पुलिस पहले ही कह चुकी है कि केस से संबंधित बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनको जांच के दायरे में लाया जा रहा है। एसपी अभिनंदन कह चुके हैं कई वीडियो 'हमें भी मिले हैं और हम सभी की जांच कर रहे हैं, साक्ष्य मिलने पर सभी संबंधित लोगों पर कार्रवाई करेंगे।'

Post a Comment

0 Comments