To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

Road Accident में एक ही परिवार के सात लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल

लखनऊ। यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा में शनिवार को तड़के सड़क हादसे में कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो की हालत गंभीर है। मृतकों में बुजुर्ग दंपति, उनके दो बेटे, दोनों की पत्नियां तथा 6 साल का पोता है। वहीं, बुजुर्ग का एक बेटा और 3 साल का पोता गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश  दिए हैं।

हरदोई के बहादुरपुर-संडीला निवासी एक परिवार हरदोई में शादी समारोह में शामिल होने के बाद नोएडा वापस लौट रहा था। पूरा परिवार नोएडा के सदकपुर इलाके में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक, कार में राजेश, लल्लू, श्रीगोपाल, संजय, निशा, छुटकी, नंदनी, 6 साल का धीरज और 3 साल का कृष सवार था। राजेश, श्रीगोपाल और संजय सगे भाई हैं।

मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 68 पर इनकी वैगनआर कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में लल्लू और उनकी पत्नी छुटकी सनेत दो बेटे राजेश व संजय, दो बहू निशा व नंदनी तथा 6 साल के पोते धीरज की मौत हो गई। लल्लू का एक बेटा श्रीगोपाल और 3 साल का पोता कृष गंभीर रूप से घायल है। 

देर तक कार में ही तड़पते रहे घायल

पुलिस ने बताया कि सुबह एक वाहन चालक ने डायल-112 को हादसे की सूचना दी। पहुंची पुलिस ने सभी को क्षतिग्रस्त कार से निकाला। टक्कर में कार का अगला हिस्सा पिचक गया था। ऐसे में कटर से कार को काटकर घायलों को निकाला गया। 

Post a Comment

0 Comments