To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

भीषण Road Accident : ट्रक में सामने से घुसी मिनी बस, सात श्रद्धालुओं की मौत ; 9 गंभीर

लखनऊ। बहराइच-लखीमपुर खीरी हाईवे पर स्थित बहराइच जिले के मोतीपुर इलाके में रविवार की सुबह सड़क हादसे में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई। वहीं, 12 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें कई की हालत गंभीर है। सभी घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। मरने वालों में चार पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं। यह सभी लोग कर्नाटक से अयोध्या आ रहे थे। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें बलिया : घर से गायब है यह दोनों बच्चे, परिजन परेशान ; कहीं दिखें तो बताएं

बहराइच-लखीमपुर मार्ग पर मोतीपुर थाना क्षेत्र के नानपारा लखीरपुर मार्ग पर नैनिहा के पास ट्रक और टैंपो ट्रेवलर (मिनी बस) में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। मिनी बस का आधा हिस्सा ट्रक में घुस गया। सवार उसमें फंसे ही रह गए थे। मिनी बस को कटर से काटकर किसी तरह शवों और घायलों को बाहर निकाला गया। हादसे में घटना स्थल पर ही पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। सूचना मिलते ही  जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये।

सुबह हुआ हादसा

एक्सीडेंट रविवार की सुबह साढ़े 5 के करीब हुआ। नानपारा हाईवे पर दोनों ही गाड़ियां तेज स्पीड से आ रही थीं। अचानक सामने मोड़ पर हादसा हो गया। दोनों ही ड्राइवर गाड़ी कंट्रोल नहीं कर सके और आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। लोगों ने रुककर मिनी बस में फंसे लोगों को बचाना शुरू कर दिया।

Post a Comment

0 Comments