To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : स्थानांतरित खंड शिक्षा अधिकारी का सम्मान, नवागत का स्वागत

बैरिया, बलिया। कुशल कार्यकाल, बेहतर प्रबन्धन व शिक्षा क्षेत्र मुरली छपरा के परिषदीय विद्यालयों की शिक्षा में सुधार करने वाले खण्ड शिक्षाधिकारी अवधेश राय का स्थानान्तरण होने पर बीआरसी मुरली छ्परा पर शुक्रवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया। वहीं, नवागत खंड शिक्षाधिकारी दुर्गा प्रसाद सिंह को उनका प्रभार लेने पर  स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में गैर जनपद स्थानांतरित अवधेश कुमार राय के मुरली छपरा शिक्षा क्षेत्र में दिए गए योगदान को शिक्षकों ने खूब  सराहना की। समारोह में भाग लेने वाले शिक्षकों ने बताया कि सबके मान सम्मान का सदैव ध्यान में रखकर शासनादेश के तहत शिक्षा के स्तर में सुधार व नवाचार के प्रति जो कार्य श्री राय द्वारा किया गया है, उसे शिक्षा क्षेत्र मुरली छपरा सदा स्मरणीय रखेगा। 

वहीं नवागत खंड शिक्षाधिकारी को फूल माला पहना कर शिक्षकों से मधुर समन्वय रखने की अपील किया। वक्ताओं ने कहा कि शिक्षक समाज केवल सम्मान के लिए ही जान लगा देते है। ऐसे में अगर अधिकारी वर्ग से उचित सम्मान मिला तो हम लोग शिक्षा क्षेत्र को बुलंदी पर पहुंचाने का कार्य करेंगे। नवागत खंड शिक्षाधिकारी ने कहा कि सबको साथ लेकर सबके सहयोग से इस शिक्षा क्षेत्र को मॉडल शिक्षा क्षेत्र के रूप में आगे बढ़ाने का भरपूर प्रयास करूंगा। इस अवसर पर अजय कुमार तिवारी, राधेश्याम पांडेय, राजेश ओझा, प्रमोद सिंह, जितेंद्र सिंह, रोहित सिंह, कुलदीप सिंह रिंकू, श्रीकांत नारायण सिंह, सहित दर्जनों शिक्षक मौजूद रहे। सभी ने अधिकारी द्वय का स्वागत किया।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments