To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में देवरिया के युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बलिया। नगरा थाना क्षेत्र के सरियांव मनोवीर गांव में आयोजित वैवाहिक समारोह में वेटर का काम करने वाले देवरिया जनपद निवासी एक युवक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि सरियांव मनोवीर गांव निवासी धर्मेंद्र यादव के यहां सोमवार को मांगलिक कार्यक्रम था। इसमें वाराणसी के एमएस कैटर्स में देवरिया जनपद के लाररोड थाना क्षेत्र के मझवलिया नंबर-2 निवासी कैफ (18) पुत्र रियाजुद्दीन वेटर का काम करता था।

देर रात करीब 2 बजे कार्यक्रम समाप्त होने के बाद कैफ पानी पीने के लिए उठा। वह पानी पीने के लिए जैसा ही बढ़ा, विद्युत पोल के समीप फिसलकर अचेत हो गया। सहकर्मियों ने इसकी सूचना एमएस कैटर्स के मालिक व धर्मेंद्र यादव को दी। जानकारी होते ही घराती के दरवाजे पर काफी भीड़ जमा हो गई। 

एंबुलेंस द्वारा सहकर्मी अचेतावस्था में उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। साथ ही इसकी सूचना सिकन्दरपुर थाने को दे दी। चौकी प्रभारी मुरारी मिश्रा ने जरूरी कार्रवाई करते हुए घटना को जानकारी नगरा व उसके परिजनों को दी। नगरा थाने से पहुंचे एसआई रामशकल यादव ने शव को अन्त्य परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।एसएचओ सिकन्दरपुर पंकज कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला करेंट की जद में आने से प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

Post a Comment

0 Comments