To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

दोस्ती के खंजर से बलिया के युवक की भोपाल में हत्या, शव पहुंचते ही मचा कोहराम

बलिया। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र अंर्तगत नगर पंचायत सिकन्दरपुर के डाकबंगला निवासी अनिल राजभर (29) पुत्र स्व. महेश राजभर का शव बुधवार की दोपहर बाद जैसे ही घर पहुंचा, कोहराम मच गया। महिलाओं के करुण-क्रंदन और चीत्कार से हर किसी की आंखों का कोर भींग गया। 

बताया जा रहा है कि अनिल राजभर अपने चार साथियों मुन्ना बारी, अरविंद राजभर, गुड्डू राजभर व धन्नू गोड़ के साथ भोपाल में पारले एग्रो में मजदूरी करता था। अनिल पिछले महीने ही काम पर वापस लौटा था। पांचों हंसी खुशी काम करते थे, लेकिन रविवार की शाम गुड्डू राजभर कमरे पर पहुंचा तो अनिल राजभर को घायल अवस्था में देखा। यह देख गुड्डू के होश उड़ गए। पूछताछ के दौरान अनिल राजभर ने बताया कि अरविंद राजभर व मुन्ना बारी ने मारपीट कर घायल कर दिया हैं। गुड्डू राजभर ने घटना की जानकारी अपने दोस्त धन्नू गोंड को दी। 

अनिल को लेकर धन्नू व गुड्डू अस्पताल जा रहे थे, लेकिन उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही पूरा परिवार हतप्रद हो गया। कागजी कार्रवाई के बाद बुधवार की शाम अनिल का शव घर पहुंचा, जिसे देख पत्नी सुनीता देवी और मां गीता देवी का रोते-रोते बुरा हाल था। वहीं, डेढ़ वर्षीय पुत्री नैना यह सब आश्चर्य भरी नजरों से देख रही थी। उसे क्या पता था कि उसके सिर से पिता का साया उठ चुका है। मृतक के भाई सुनील का कहना है कि इस पूरे प्रकरण में ठीकेदार की भूमिका भी संदिग्ध है। बताया कि पूरी जानकारी होने के बाद हमें या परिवार को सही बात नही बताई गई। आरोप लगाया कि अनिल को चाकू मार कर हत्या की गई है, जबकि हमें उसकी तबियत खराब होने की सूचना दी गई थी।

Post a Comment

0 Comments