To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : गिट्टी डिपो में मिला खून से लथपथ युवक का शव, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के मांझी घाट के निकट राष्ट्रीय राज मार्ग 31 के किनारे एक गिट्टी डिपो में जयप्रकाश सिंह (35) पुत्र काशी सिंह (निवासी चांददियर, लोहा टोला के डेरा) का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक की पत्नी दुर्गावती देवी ने अपने पति की ट्रक से कुचलकर हत्या करने का आरोप कुछ लोगों पर लगाया है। यही नहीं, जिन पर आरोप लग रहा है वह मौके से फरार है। 

यह भी पढ़ेंबलिया : बागीचे में फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया युवक, पहुंची पुलिस

जयप्रकाश सिंह अपने घर से यह कहकर निकले थे कि पैसे की व्यवस्था में जा रहे है। ससुराल में शादी है। बच्चों के लिए कपड़ा खरीदना है, लेकिन अफसोस। शनिवार की सुबह गिट्टी प्लांट में खून से लथपथ शव मिला। पति की मौत की सूचना पर मायके कबीरपार (छपरा) से पहुंची पत्नी दुर्गावती देवी का आरोप है कि मेरे पति की हत्या यहीं के कुछ लोगों ने ट्रक से कुचलकर कर दी है।उनके पास का 20 हजार रुपये व मोबाइल हत्यारों ने गायब कर दिया है।

यह भी पढ़ें बलिया : घर से गायब है यह दोनों बच्चे, परिजन परेशान ; कहीं दिखें तो बताएं

दुर्गावती देवी ने बताया कि मेरे मायके में आगामी मंगलवार को शादी है। इसलिए 20 हजार रुपये मेरे पति ने किसी से कर्ज लिया था। इसकी जानकारी उन्होंने फोन करके मुझे दी थी, किंतु उनके शव के पास न तो पैसा था न मोबाइल फोन। दुर्गावती देवी का कहना है कि कुछ लोगों ने उनकी हत्या कराने की धमकी कई बार दी थी। उन्ही लोगों ने मेरे पति की हत्या कराई है।

वहीं, चर्चाओं पर गौर करें तो कुछ लोगों के बालू, दारू की तस्करी में जयप्रकाश सिंह बाधा उत्पन्न कर रहे थे। शायद हत्या का कारण यह भी हो। यही नहीं, एनएच 31 से अलग गिट्टी डिपो में एक्सीडेंट की बात भी लोगों के गले नहीं उतर रही है। इस बाबत पूछने पर एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि एक ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसकी जांच की जा रही है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments