To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : रसड़ा में अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप

रसड़ा, बलिया। शासन द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाये जाने के निर्देश के पालन में रसड़ा नगर में दूसरे दिन मंगलवार को भी प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलवाया। बुलडोजर के माध्यम से तमाम गुमटियों टीन शेडो को तोड़ मरोड़ कर रदद् कर दिया गया। इस दौरान बुलडोजर के रौद्र रूप को देखने को भारी हुजूम उमड़ पड़ा था। जिसके कारण आवागमन पर भी प्रभाव पड़ रहा था।


इस अभियान से पूरे बाजार में जहां अवैध अतिक्रमण को स्वयं दुकानदारों, गुमटी दुकानदारों के द्वारा हटाये जाने को लेकर अफरा तफरी मची रही वहीं संबंधित लोंगो के घरों में भी हड़कंप मचा रहा। बताते चलें कि मंगलवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान आजाद चौराहा से रेलवे स्टेशन तक चलाया गया तथा दूसरे चरण में यह अभियान कोतवाली गेट पहुचा जहां गुमटी दुकानदारों को चेतावनी देते हुए हास्पिटल गेट के बाहर रखी गुमटियों को बुलडोजर से तोड़ कर अतिक्रमण मुक्त किया। 

यह भी पढ़ेंबलिया में ट्रिपल मर्डर : एक-एक कर मिला एक ही परिवार का खून से लथपथ तीन शव, दहशत में पूरा गांव

ततपश्चात तहसीलदार डांक बंगाल के बाहर रखे गुमटियों को भी तितर बितर कर उसे हटा दिया गया। इस अवसर पर एसडीएम सर्वेश कुमार यादव उपपुलिस अधीक्षक एस एन वैश्य, नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद, प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह व पुलिस बल अतिक्रमण हटाओ अभियान में रहे।इस बीच नगर पालिका के ट्रैक्टर व कर्मचारियों को मलबा हटाने के लिए लगाया गया था। यह अभियान भगतसिंह तिराहा पहुंच कर सम्पन्न हो गया।

Post a Comment

0 Comments