To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : जनसुनवाई के बाद सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को डीएम-एसपी ने दिलाई यह शपथ

बलिया। पुलिस लाइन, पुलिस कार्यालय एवं सभी थानों में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। उधर, तहसील रसड़ा में सम्पूर्ण समाधान दिवस में जनसुनवाई के उपरान्त उपस्थित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को डीएम तथा एसपी ने मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों का सामना करने और मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति एवं सामाजिक सद्भाव बनाए खने की शपथ दिलायी। 

आतंकवाद विरोधी दिवस (21 मई) के अवसर पर जनपद बलिया के पुलिस आफिस, थाना व कार्यालय पर प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष द्वारा अपने अपने थानों तथा पुलिस लाइन बलिया में प्रतिसार निरीक्षक द्वारा सभी प्रकार के आतंकवाद व हिंसा का डटकर विरोध करने व सूझबूझ से मानवजाति के सभी वर्गों के बीच शान्ति, सामाजिक सद्भाव कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली व विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ दिलाई गयी।



हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं। हम निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानवजाति के सभी वर्गों के बीच शान्ति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव-जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ेंगे। 

Post a Comment

0 Comments