To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : कूड़ा पर फेंकी टॉफी खाने से तीन बच्चे बीमार, एक की मौत ; जांच में जुटी पुलिस

बांसडीह, बलिया। बांसडीह कस्बा के वार्ड नम्बर 12 (कठबनवा) में कूड़े पर फेंकी टॉफी खाने से तीन बच्चों की तबीयत खराब हो गई। उन्हें चिकित्सक के यहां पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गयी। दो का इलाज चल रहा है। उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि कस्बा के वार्ड नंबर 12 में लगभग एक सप्ताह पहले कूड़ा पर कुछ टॉफी फेंकी गई थी। टॉफी को लालचवश तीन बच्चों ने खा लिया था। इससे बच्चों की तबीयत खराब हो गयी। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए चिकित्सक के पास ले जाया गया, जहां दो-तीन दिन उपचार होने के बाद हालत में कोई सुधार न होने पर जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। वहां एक दिन इलाज के बाद बीएचयू रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान ही आठ वर्षीय शंकर पुत्र रामशरण पटेल की मौत शनिवार को हो गई। हालांकि सचिन (5) व अनूप (6) का इलाज चल रहा है। परिजनों के अनुसार बच्चों की स्थिति अब सामान्य है। 

शंकर की मौत की सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार मिश्र ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच में पुलिस जुट गई। मृतक के पिता रामशरण पटेल ने घटना की तहरीर थाना में दिया है। वही इस घटना से मृतक सूरज की मां बदहवास हालात में है। मृतक शंकर तीन बहनों का इकलौता भाई था। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा व्याप्त है। 

विजय कुमार गुप्ता

Post a Comment

0 Comments