To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

गुरुवार : जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल


पैसे अपने बैड के सिरहाने या फिर साइड में रख कर न सोएं। ये मां लक्ष्मी का अपमान होता है। पैसों को हमेशा किसी साफ-सुथरे स्थान जैसे अलमारी या तिजोरी में ही रखें।साथ ही, पैसों को हमेशा गोमती चक्र या कौड़ी के साथ रखें। 

मेष
परिवार में किसी सदस्य के अमर्यादित आचरण के कारण शर्मिंदा होना पड़ेगा। संतानों का मनमाना व्यवहार भी कुछ समय के लिये विचलित करेगा। संध्या से स्थिति अनुकूल बनेगी। दुनियादारी की परवाह छोड़ खुद में मगन रहेंगे। शरीर के ऊपर खर्च होगा।

वृष
आज  गतिविधियों से बचे। आगे मान हानि के साथ धन नाश हो सकता है। अपने खर्च में कमी लाकर पैतृक वस्तुओ और प्रतिष्ठा में वृद्धि करेंगे पति/पत्नी में थोड़ी अनबन के बाद भी आवश्यकता के समय सहयोग अवश्य मिलेगा। जोड़ो संबंधित समस्या बनी रहेगी।

मिथुन
आज व्यवसाय में धन की आमद सामान्य से कम रहेगी, जो होगी वह भी उधारी अथवा अन्य खर्च के लिये पर्याप्त नही पड़ेगी। आज किसी से अकस्मात उधार लेन देन के प्रसंग बनेंगे। सम्भव हो तो आज ना ही करें वापसी में परेशानी होगी। 

कर्क
आज कार्य व्यवसाय की स्थिति भी असामान्य रहेगी जिस समय लाभ की आशा रहेगी तभी कोई न कोई टांग अड़ाकर इससे दूर करेगा। धन लाभ की जगह खर्च अधिक होगा। शत्रु पक्ष आज प्रबल रहेगा अनैतिक कार्यो से बचे।

सिंह 
आज कार्य व्यवसाय से अकस्मात धन मिलने की संभावना है, लेकिन धन व्यवसाय से मिलकर व्यवसाय में ही लगाना पड़ेगा। परिजनो की आवश्यकताओं को अनदेखा करने पर जिद बहस होगी। संकलन नही कर पाएंगे। 

कन्या
आज व्यावसायिक गतिविधियां आज सुस्त रहेंगी धन की आमद के लिये किसी की खुशामद करनी पड़ेगी जो होगा वह भी तुरंत व्यर्थ के कार्यो में खर्च हो जाएगा। किसी से पूर्व में किया वादा पूर्ण करने में असमर्थ रहेंगे मन मे अपमान का भय भी रहेगा। 

तुला
आज कार्य क्षेत्र पर अधिकारों को लेकर किसी से बहस हो सकती है। आज अतिरिक्त आय बनाने के चक्कर में हाथ आये लाभ से भी वंचित रह सकते है। जितना मिले उसी में संतोष करे धन लाभ किसी न किसी रूप में अवश्य ही होगा। 

वृश्चिक
आज अपने विचारों को अपने तक ही सीमित रखें लोग आपकी गलती पकड़ने के प्रयास में रहेंगे। कार्य व्यवसाय की स्थित भी चंचल रहेगी नियमित आय में कमी आएगी। आवश्यकता अनुसार लाभ कही न कहींसे हो ही जायेगा।

धनु
आज मध्यान के बाद परिस्थिति कुछ अनुकूल बनेगी धन की आमद किसी के सहयोग से हो जाएगी। धार्मिक परोपकार के कार्य मे खर्च होगा संचित कोष में कमी आएगी। व्यर्थ के कार्यो में खर्च ना हो इसका ध्यान रखें आगे आर्थिक विषमताओं से बचेंगे। 

मकर
कार्य क्षेत्र से गुप्त युक्तियों के बल पर धन कमाएंगे अचल संपत्ति के कार्यो से भी लाभ होगा, लेकिन आशा से कम ही। संतान से आज संबंध असमान्य रहेंगे। एक दूसरे के प्रति राग द्वेष की भावना रहेगी। शत्रु पक्ष पीठ पीछे हानि पहुचाने का प्रयास करेंगे।

कुंभ
आज मध्यान का समय व्यक्तित्त्व विकास करेगा लोगो से प्रसंशा सुनने को मिलेगी, जिससे मन मे अहम का भाव आएगा। व्यवसाय से आज केवल जोड़ तोड़ के बाद ही धन की आमद हो सकेगी वह भी अनर्गल कार्यो में खर्च ना हो इसका ध्यान रखें। 

मीन
आज धन संबंधित नई समस्या बनेगी। धन के डूबने या फंसने के आसार है। लेन देन में कहासुनी से बचे बाद में पछताना पड़ेगा। स्वभाव में भावुकता अधिक रहेगी। किसी की हास्य की बातों को भी दिल से लगाकर दुखी होंगे। 

ज्योतिष सेवा केन्द्र
ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री
09594318403/09820819501
email.panditatulshastri@gmail.com
www.Jyotishsevakendr.in.net

Post a Comment

0 Comments