To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

सोमवार : जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल


अगर आपके जीवनसाथी की तरक्की रूक गई है और वह अब आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं तो  रविवार के दिन आपको उन के हाथों से ज्वार का दान कराना चाहिए। अगर वो खुद से न करें तो उनकी जगह आप भी दान कर सकते हैं। ऐसा करने से आपके जीवनसाथी की तरक्की ही तरक्की होगी। 

मेष
आज अपने अनुभव के आधार पर अनुपयोगी चीजों को अलग हटाते हुए प्रवीणता के साथ काम करेंगे। अपने आत्म सम्मान की रक्षा के लिए दूसरों की गलत बात को भी आज आप बर्दाश्त नहीं करेंगे। धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। 

वृषभ
आज  कार्यक्षेत्र में सफलता से आत्म अभिमान होगा। पहले के मुकाबले अधिक रिस्क लेकर काम करने की सोचेंगे। धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। खर्चों को नियंत्रित करना भी जरूरी है। बहुत अच्छा दिन है सभी काम आसानी से पूरे हो जाएंगे।

मिथुन
आज आपको धर्मांथ कार्यक्षेत्र में विस्तार करने पर रहेगा। प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट के लिए नई प्लानिंग बनेगी। परिवार के सदस्यों का प्रेम पूर्ण व्यवहार आपके कार्यक्षेत्र की मुश्किलों से राहत दिलाने वाला रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से भी समय आपके अनुकूल है।

कर्क
आज पेपर वर्क पर ज्यादा ध्यान देंगे। बहुत समय से अटकी हुई कोई डील आज आपके पक्ष में आ सकती है। जोश और आत्मविश्वास के साथ काम करने से सफलता मिलेगी। रुपए-पैसों के मामले में भी अच्छा दिन है। सोच-समझकर जरूरी सामान पर धन खर्च करेंगे।

सिंह
अपने आधिकारिक व तर्कपूर्ण बातचीत से लोगों से अपने काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे। व‍ित्‍तीय सुरक्षा पर आज आपका ध्यान ज्यादा रहेगा। इसलिए फालतू के खर्चे को नियंत्रण में रखकर धन संपत्ति जोड़ने पर ज्यादा ध्यान देंगे। 

कन्या
आज ध्यान कार्यक्षेत्र में अपनी एक नई पहचान बनाने पर रहेगा। इसके लिए वह अपने पहनावे और तौर-तरीकों पर बहुत ध्यान देंगे। आत्मविश्वास बहुत बड़ा हुआ रहेगा। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा आज आप पर रहने वाली है। मां समान किसी व्यक्ति के ऊपर धन खर्च का भी योग बनता है।

तुला
आज का दिन आत्मविश्लेषण का है। बाहरी चीजों के साथ बहुत ज्यादा कनेक्ट होने के बजाय अपने काम पर ज्यादा ध्यान देंगे। विदेशों से कुछ अच्छा समाचार आपको मिल सकता है। अच्छे धन की प्राप्ति और उसे आगे निवेश करने का योग है।

वृश्चिक
आज कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान तथा धन की प्राप्ति होगी। अधिकार क्षेत्र में वृद्धि होगी। परंतु अहंकार को अपने अंदर ना आने दे। आज आपको बेवजह दूसरों से उलझने से बचना चाहिए। आर्थिक दृष्टिकोण से मां लक्ष्मी की विशेष कृपा आप पर बनी हुई है।

धनु
आज कार्यक्षेत्र में भाग्य का भी सहयोग मिलेगा। जो भी निर्णय लेंगे वह सफलता दिलाने वाले होंगे। मान-सम्मान दिलाने वाला दिन है। रुपए-पैसों के मामले में मनवांछित लाभ नहीं मिल पाएगा। खर्च नियंत्रण में रहेगा। पिता तुल्य व्यक्ति के ऊपर धन खर्च का योग बनता है।

मकर
आज कंसलटेंसी या अध्यापन क्षेत्र से संबंधित है उनके लिए बहुत अच्छा दिन है। कार्यक्षेत्र से संबंधित अधिक जानकारी जुटाने पर फोकस करेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आर्थिक दृष्टिकोण से भी समय अच्छा है। 

कुंभ
आज कार्यक्षेत्र में जरूरी बदलाव करने की सोचेंगे। मेडिटेशन की तरफ झुकाव रहेगा । आज आप फाइनैंश‍िएल प्लानिंग पर भी ध्यान देंगे ताकि भविष्य के लिए पूंजी जुटा सकें। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है।

मीन
आज अपनी जरूरतों के साथ-साथ दूसरों की जरूरत पर भी ध्यान देंगे। जिंदगी के हर क्षेत्र में संतुलन बनाने का प्रयास करेंगे और कामयाब भी रहेंगे। अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ रिश्ते प्रगाढ़ होंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। मनोवांछित लाभ होगा।

ज्योतिष सेवा केन्द्र
ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री
09594318403/09820819501
email.panditatulshastri@gmail.com
www.Jyotishsevakendr.in.net

Post a Comment

0 Comments