To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

तमंचा लेकर घूम रही थी शिक्षिका, पकड़ में आई ऐसे

लखनऊ। एक युवती तमंचा लेकर घूम रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसके पास से तमंचा बरामद किया है। युवती ने तमंचा जींस में लगा रखा था, जिसे देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसे मैनपुरी जनपद का बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर चालान न्यायालय किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेल चौराहे के पास युवती करिश्मा सिंह जिंस और कुर्ता पहने  कोल्डड्रिंक पी रही थी। इसी बीच, कमर में खोंसे गये तमंचे पर स्वॉट टीम की नजर पड़ गई, फिर क्या था महिला पुलिस को बुला लिया गया। युवती की तलाशी में महिला सिपाही ने तमंचा बरामद किया। पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया। 

बरामद तमंचे को लेकर करिश्मा ने अपने पिता का नाम पूरन सिंह यादव तथा नई आबादी फुलबारी थाना दक्षिण फिरोजाबाद की निवासी बताया। बताया कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह घिरोर के ओय निवासी अपने फूफा योगेश के यहां रह रही है। बताया कि उसके अपने परिवार के लोग उसकी हत्या कर जमीन हड़पना चाहते हैं, इसलिए वह अपनी सुरक्षा में तमंचा लेकर चलती है। पुलिस उसके बारे में अन्य जानकारी भी हासिल करने में जुटी है।

पेशे से टीचर बताई जा रही युवती

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवती का नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह यादव है। वह फिरोजाबाद की रहने वाली है। युवती पेशे से टीचर बताई जा रही है। रठेरा गांव निवासी उमेश के यहां उसकी ननिहाल है। मंगलवार को वह मैनपुरी किसी काम से आई थी।

Post a Comment

0 Comments