To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

सरेराह चाकूओं से गोद कर युवक की हत्या

मेरठ। रविवार को सरेराह एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। यह पूरी घटना ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के इत्तेफाकनगर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के दौरान सड़क पर राहगीर आ-जा रहे थे, लेकिन हमलावरों का तेवर देख पीड़ित को बचाने की जहमत किसी ने नहीं उठाई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजने के साथ ही जांच पडताल शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद सामने आया है। 

फिरोज नगर निवासी साजिद (19) पुत्र यूनुस  रविवार को किसी काम से इत्तेफाक नगर गया था। इसी दौरान पीछे से आए तीन युवकों ने साजिद को पकड़कर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिया। चाकू लगने से साजिद गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। घायल साजिद ने उठने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसे जिंदा देखकर पुनः चाकू से हमला कर दिया।

इस दौरान पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी और लिसाड़ीगेट पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची, तो पड़ोस के लोगों ने सीसीटीवी की फुटेज मोबाइल में ले ली। हमलावरों की पहचान साजिद के चाचा शहजाद, जावेद व नौशाद के रूप में हुई है, जो फरार बताए जा रहे हैं। हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिले। 

Post a Comment

0 Comments