To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

शिक्षिका पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, रोता रहा मासूम बेटा

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की शिवलोकपुरी कॉलोनी में पति ने शिक्षिका पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। फिर थाने पहुंचकर न सिर्फ समर्पण किया, बल्कि पूरा घटनाक्रम भी पुलिस को बताया। पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया।

शिवलोक पुरी कॉलोनी निवासी देवेंद्र पुत्र नत्थू सिंह ने 13 साल पहले श्रद्धापुरी सेक्टर 3 की प्रतिमा से लव मैरिज की थी। प्रतिमा सरधना क्षेत्र के नानू गांव में प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका थी। देवेन्द्र पत्नी और 12 वर्षीय बेटे आशू के साथ अपने मकान में रहता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी देवेंद्र शराब पीता था। शराब पीने का विरोध करने पर देवेंद्र अपनी पत्नी को धमकी देता था और मारपीट करता था। गुरुवार को देवेंद्र अपनी पत्नी व बेटे संग घर पर ही था। इसी बीच दंपति में विवाद शुरू हो गया। गुस्साए देवेंद्र ने घर में सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी प्रतिभा का गला रेंत दिया। देवेंद्र ने अपनी पत्नी पर हथौड़े से भी वार किया। इससे पत्नी की मौत हो गयी। हत्यारोपित अपने बेटे संग कंकरखेड़ा थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी देकर समर्पण कर दिया। वहीं बेटे आशू का रो रोकर बुरा हाल था। बेटा भी कह रहा था कि पापा ने मम्मी को मार डाला।

पुलिस आरोपित के घर पहुंची और शव को कब्जे में ले ली। फोरेंसिक टीम भी साक्ष्य जुटाई। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी। इसी बीच, मृतका के मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। मृतका के भाई विशाल की तहरीर पर केस दर्ज पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि देवेंद्र के पिता अधिवक्ता नत्थू शिवलोक पुरी में ही रहते हैं। जिस समय देवेंद्र ने अपनी पत्नी की हत्या की थी। उसके काफी देर तक भी नत्थू को हत्याकांड के बारे में भनक तक नहीं लग सकी। सूचना मिली तो सभी मौके पर पहुंचे, जहां शिक्षिका का शव खून से लथपथ पड़ा था।

Post a Comment

0 Comments