To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

6 वर्षों की प्रेम कहानी का शिक्षक पति ने किया खौफनाक अंत

बहराइच। जिले में रिश्तों के कत्ल का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे न सिर्फ देखने वाले, बल्कि सुनने वाले भी दंग रह गये। घटना शहर के बख्शीपुरा मोहल्ले के घोसिनबाग की हैै। रविवार को पुलिस की मौजूदगी में एक विवाहिता की लाश भूमि खोदकर निकाली गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

दरगाह थाने के बख्शीपुरा घोसिनबाग निवासी पवन कुमार गुप्ता का प्रेम सम्बन्ध इसी थाने के नौव्वागढ़ी निवासी हिंमाशी वर्मा से 2016 में हुआ और दोनों ने घर छोड़ दिया। युवती के पिता ने अपहरण का केस दर्ज कराया था, लेकिन दोनो व्यस्क थे। दोनो ने 2017 जुलाई में कोर्ट मैरिज कर ली। 2018 में पवन बेसिक शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक बन गया। 

इधर, 17 अप्रैल से हिंमाशी का भाई रिप्पी बहन से मोबाइल पर सम्पर्क का प्रयास कर रहा था। सम्पर्क न होने पर रविवार सुबह हिंमाशी के परिजन घोसिनबाग पहुंचे। पवन से बहन के बारे में पूछे जाने पर बताया गया कि वह नानपारा गई है। कड़ाई से पूछताछ में पवन ने बताया कि हिमांशी ने दो दिन पहले खुदकुशी कर ली थी। उसकी लाश मकान के बगल में स्थित प्लाट की भूमि में गड़ी है। परिजनों की सूचना पर तत्काल  एसएचओ मनोज कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजेश्वर सिंह, बख्शीपुरा पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गये। श्रमिकों को बुलाकर भूमि खुदाई के बाद लाश बरामद होते ही पुलिस ने पवन को  हिरासत में लिया है। 


Post a Comment

0 Comments