To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

हिन्दुस्तान ओलंपियाड : District Label पर चमके सनबीम बलिया के सितारे

बलिया। विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपने उत्कृष्ठ प्रदर्शन द्वारा सफलता प्राप्त करने में नगर के अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल का नाम सर्वोपरि आता है। प्रतियोगिता कोई भी हो, चाहें क्रीड़ा से संबंधित या शिक्षण से, किंतु सदैव अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए विद्यालय के विद्यार्थी सफलता के शीर्ष पर अपना नाम अंकित कर सभी को विस्मित कर देते हैं।


इसी श्रेणी में विद्यार्थियों की विद्वता की जांच करने हेतु हिंदुस्तान द्वारा विभिन्न विषयों क्रमशः गणित,अंग्रेजी, विज्ञान, सामाजिक विज्ञान पर आधारित संयुक्त परीक्षा ओलंपियाड का आयोजन किया गया था, जिसमे जिले के विभिन्न विद्यालयों के विद्यार्थियों ने भाग लिया था। इस प्रतियोगिता के प्रथम चरण की परीक्षा 26 मार्च 2022 को ऑनलाइन माध्यम से जिला स्तर पर आयोजित की गई थी। इसमें सभी प्रतिभागियों को कड़ी चुनौती देते हुए विद्यालय के चार विद्यार्थी क्रमशः अनुपम पांडेय कक्षा 8, सृष्टि गुप्ता कक्षा 7, शौर्य पांडेय कक्षा 7 तथा देवांश कुमार कक्षा 3 ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए अगले चरण हेतु जिलास्तर पर अपना नाम सुनिश्चित कर लिया है। 

विद्यार्थियों की इस उपलब्धि से समस्त विद्यालय परिवार प्रसन्नचित है। इस उपलब्धि पर विद्यालय निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने कहा कि 'शिल्पकार की भांति शिक्षक का कार्य ही है। विद्यार्थियों के भीतर छुपी प्रतिभा को तराश कर उन्हे योग्यता के शिखर तक पहुंचाना।' प्रतियोगिता के लिए विद्यालय के शिक्षकगण क्रमशः जय प्रकाश यादव, नीरज सिंह, रत्ना सिंह,राजेश विक्रम सिंह, स्वेता श्रीवास्तव का योगदान अत्यंत महत्वपूर्ण रहा। विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ अर्पिता सिंह ने सभी विद्यार्थियों को इस उपलब्धि हेतु शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी सफल होने का आशीष दिया।


Post a Comment

0 Comments