To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

19 अप्रैल को बलिया में हाफ मैराथन : 500 प्रतियोगियों के साथ दौड़ेगा फ्रांस का भी एक धावक

बलिया। पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की जयंती के उपलक्ष्य में 19 अप्रैल को आयोजित हाफ मैराथन की तैयारी पूरी कर ली गयी है। राष्ट्र नायक चंद्रशेखर हाफ मैराथन की शुरुआत शारदा ऑटोमोबाइल, पचखोरा से मंगलवार की सुबह 6 बजे होगी, जिसका समापन वीर लोरिक स्टेडियम में होगा। इस मैराथन में देश के विभिन्न स्थानों से लगभग 500 धावक प्रतिभाग करेंगे, जिसमें इसमें फ्रांस का भी एक धावक शामिल है। 21 किलोमीटर की इस हाफ मैराथन को लेकर खिलाड़ियों के साथ ही जिले के लोगों में काफी उत्सुकता है। यूपी एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव पीके श्रीवास्तव भी बलिया पहुंच चुके है। समिति के लोगों ने प्रथम आगमन पर सचिव का स्वागत किया।

जगह-जगह रहेगी रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था

समिति के सचिव उपेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रतिभागियों के रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था पचखोरा, आसन, भरखरा, सुखपुरा, करनई, धरहरा, हनुमानगंज, जीराबस्ती, बहादुरपुर, रामपुर उदयभान व कुंवर सिंह चौराहे पर की गई है। ट्रैफिक व सुरक्षा व्यवस्था का व्यापक इंतजाम है। 

बहुद्देश्यीय सभागार पुरस्कृत होंगे विजेता 

पुरस्कार वितरण बहुद्देश्यीय सभागार में आयोजित होगा। आयोजन समिति के सचिव उपेंद्र सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गयी है। पुरस्कार वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि मंत्री दयाशंकर सिंह, हाफ मैराथन समिति के संरक्षक राज्य सभा सदस्य नीरज शेखर व विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह पप्पू मौजूद रहेंगे। प्रथम पुरस्कार की राशि एक लाख रुपये है, जबकि द्वितीय पुरस्कार 51 हजार। 

Post a Comment

0 Comments