To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

जिला खो-खो चैंपियनशिप : बालक वर्ग सब जूनियर में ज्ञानपीठिका, बालिका वर्ग में गुरुकुल ने बाजी मारी

बलिया। डिस्ट्रिक्ट खो खो एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित जिला खो खो चैंपियनशिप 2021-22 के तीसरे दिन बालक वर्ग का फाइनल मैच ज्ञानपीठिका और सनबीम यलो के बीच खेला गया। मैच में ज्ञानपीठिका ने जीत हासिल करते हुए सब जूनियर की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। द्वितीय स्थान पर सनबीम यलो स्कूल  तथा तृतीय स्थान पर सीटीएस की टीम रही।

सब जूनियर वर्ग बालिका वर्ग के मैचों में गुरुकुल  सीनियर सेकेंडरी स्कूल अगरसंडा ने ज्ञानपीठिका स्कूल को एक तरफा मैच में पटकनी देते हुए जीत अपने नाम कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर ज्ञानपीठिका और तृतीय स्थान पर सनबीम रेड स्कूल के बच्चे रहे।

जूनियर वर्ग के मैच में इन्विक्टस स्कूल भगवानपुर, सनबीम स्कूल अगरसंडा, द होराइजन स्कूल, गुरुकुल स्कूल, परिखरा टाइगर्स, सीटीएस बलिया और जीएस जूनियर हाईस्कूल अजनेरा सहित 21 टीमों ने प्रतिभाग किया। बालक वर्ग के पुल मैचों में गुरुकुल स्कूल और जीएस स्कूल अजनेरा के बीच खेला गया, जिसमें जीएस स्कूल ने 8 पॉइंट्स से जीत दर्ज किया। द होराइजन स्कूल औऱ सनबीम स्कूल बी के मध्य खेले गए मैच में सनबीम स्कूल बी ने 2 पॉइंट्स से जीत हासिल किया। सीटीएस बलिया और जीएस स्कूल अजनेरा के मध्य खेले गए मैच में सीटीएस स्कूल बलिया ने 2 पॉइंट्स से जीत दर्ज की। परिखरा टाइगर्स और द होराइजन के बीच खेले गए मैच में परिखरा टाइगर्स ने 16 पॉइंट्स से एक तरफा जीत दर्ज किया। सनबीम स्कूल सी और सीटीएस स्कूल बलिया के मध्य खेले गए मैच में सीटीएस ने 3 पॉइंट्स से जीत दर्ज किया। 

जूनियर ऐज ग्रुप के बालिका वर्ग में इन्विक्टस स्कूल ने तीन मैच खेले जिसमे दो मैच ड्रा हुए और एक मैच में हार का सामना किया। सनबीम स्कूल ए ने दो मैच खेलते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ ड्रा मैच खेले। गुरुकुल स्कूल ने तीन मैच खेले और दो में जीत और एक मैच ड्रा किया। सनबीम स्कूल बी की टीम ने कुल दो मैच खेला और एक मैच जीता और एक मैच ड्रा खेला। सनबीम स्कूल ए और परिखरा टाइगर्स के मध्य खेले गए मैच के रोमांचक मुकाबले में सनबीम ए की टीम ने 3 पॉइंट्स से जीत दर्ज की।

मैच की ऑफिशिएटिंग यूपी खो-खो एसोसिएशन द्वारा भेजे गए क्वालिफाइड ऑफिशियल शोभित राय (गाजीपुर) की देख रेख में चल रहा है। उनके साथ नेहा सिंह, पंकज द्विवेदी, अजीत शर्मा, मुहम्मद वसीम और पवन कुमार मौजूद रहे। मैच के दौरान प्रीति गुप्ता, कमल कुमार, अनिल मिश्रा, संजय चौरसिया, निधि, रतन सिंह, विजय कुमार, अभिषेक तिवारी, कृष्ण मोहन यादव, एलबी रावत, राजकुमार, गोलू, कृष्णा, राजन श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे। डिस्ट्रिक्ट खो खो एसोसिएशन के सेक्रेटरी विनोद कुमार सिंह ने खो खो खिलाड़ियों और आगंतुकों का आभार प्रकट किया। मंच संचालन नीतू सिंह द्वारा किया गया।

Post a Comment

0 Comments