To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : प्रापर्टी डीलर की हत्या में वांछित है पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश

बलिया। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार अश्वनी सिंह पुत्र सुभाष सिंह फेफना थाना क्षेत्र के अगरसंडा में हुई प्रापर्टी डीलर की हत्या में वांछित अभियुक्त है। इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इसके कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल .32 बोर, एक खोखा, दो जिन्दा कारतूस, एक बाइक व एक मोबाइल बरामद किया है। 

गौरतलब हो कि 6 अप्रैल को फेफना थाना अंतर्गत अगरसण्डा में अज्ञात बदमाशों ने एक प्रापर्टी डीलर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। घटना स्थल का निरीक्षण कर पुलिस अधीक्षक ने कई टीमों का गठन कर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी को कड़े निर्देश दिए थे। 

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में गठित टीमों द्वारा धरातलीय एवं इलेक्ट्रानिक सूचनाओं के संकलन के पश्चात एएसपी बलिया व सीओ सदर के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक फेफना सुनील चन्द्र तिवारी ने घटना का सफल अनावरण करते हुए पुलिस मुठभेड़ में हत्या में वांछित अभियुक्त अश्वनी सिंह पुत्र सुभाष सिंह (नवापुरा, रजमलपुर, रसड़ा) को देवकली पावर हाउस के पास से सोमवार की रात करीब 12 बजे गिरफ्तार किया। इसके बाए पैर में गोली लगी है। अभियुक्त का एक साथी दिव्यांशू अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त अश्वनी सिंह ने अगरसंडा निवासी उमेश यादव की हत्या का न सिर्फ जुर्म कबूल किया है, बल्कि घटनाक्रम का पूरा विवरण भी बताया है। 

Post a Comment

0 Comments