To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

JNCU बलिया : विवि हटाये जाने की भनक पर भड़के लोग


बलिया। जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय से बसंतपुर ही नहीं, सुरहाताल के किनारे बसे हुए लगभग 25 गांव के लोगों की आस्था जुड़ी है। विवि अगर हटाने का कुत्सित प्रयास किया जाता है तो हमलोग चुप नहीं बैठेंगे। अति वृष्टि के कारण पूरा बलिया ही नहीं पूरा देश डूब रहा था तो क्या वह स्थान ही हटा दिया गया। अच्छा हो कि कटहल नाले का अतिक्रमण हटाते हुए सफाई की व्यवस्था् की जाय। यह उद्गार झारखंडी सेवा समिति के अध्यक्ष ध्रुपनारायण सिंह ने ग्राम सभा बसंतपुर में बैठक के दौरान व्यक्त किया। 

कहा कि समाचार पत्रों के माध्यम से जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय के स्थान परिवर्तन का पता चलने पर ग्रामसभा बसंतपुर में गांव के प्रमुख लोगों की यह बैठक बुलाई गई है। शुक्रवार को शिवमन्दिर के प्रांगण में हुई इस बैठक में पूर्व प्राचार्य डाॅ गजेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि जब से कुलपति महोदया बलिया आई हैं, तभी से प्रयास कर रही है कि विवि अन्यत्र चला जाय तो हमलोग यह मंशा पूरी नहीं होने देंगे। यह हमारे आस्था और सम्मान से जुड़ा मामला है।

अंजनी सिंह ने कहा कि शासन प्रशासन को पानी निकासी के लिए यही समय उत्तम है। कटहल नाले की सफाई अगर कर दी जाती है तो यह समस्या हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो जायेगी। बैठक में नित्यानंद मिश्र, विचरज सिंह, विरेन्द्र सिंह, सुशील सिंह, यशजीत गोलू सिंह, कल्याणजी, राणा प्रताप सिंह, चन्दन सिंह, मनीष सिंह आदि उपस्थित रहे।अध्यक्षता ग्राम प्रधान विजय प्रताप सिंह व संचालन उपेन्द्र सिंह ने किया।

Post a Comment

0 Comments