To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : शिक्षकों की इस समस्या को लेकर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने सौंपा विधायक केतकी सिंह को मांग पत्र

बलिया। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला संयोजक राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में दूरस्थ शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमण्डल बांसडीह विधायक श्रीमती केतकी सिंह से मिलकर शिक्षक समस्याओं से जुड़ा मांग पत्र सौंपा। इसमें पिछले एक दशक से जिले के अंदर स्थानांतरण नहीं होने तथा स्पष्ट तबादला नीति नहीं होने का जिक्र करते हुए सार्थक पहल की मांग की गई है।

राशैम के जिला संयोजक राजेश कुमार सिंह ने स्थानांतरण को लेकर विधायक श्रीमती केतकी सिंह का ध्यान आकृष्ट कराया और इससे शिक्षकों को हो रही तमाम समस्याओं को विस्तार से बताया। जनपद के अंदर शिक्षकों के स्थानांतरण  पर श्रीमती सिंह ने सकारात्मक आश्वासन दिया। कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य हमेशा से बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना रहा है। अध्यापकों को सुदूर इलाकों में विद्यालय आवंटित होने की वजह से निश्चित रूप से बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त करने कठिनाई पैदा हो रही है। मैं इस समस्या को जल्द ही मुख्यमंत्री जी के समक्ष रखूंगी और निस्तारण कराने का प्रयास करूंगी।

इस अवसर पर राजेश सिंह, विवेक सिंह, ज्ञान प्रकाश उपाध्याय, राकेश गुप्ता, विजय राय, लालजी यादव, सुशील वर्मा, अंकुर द्विवेदी, राणा प्रताप सिंह, ओंकार नाथ सिंह, कर्ण प्रताप सिंह, श्वेतांश, बृजेश कुमार, अमरेंद्र सिंह, अनिल सिंह, अल्ताफ अहमद, परवेज अहमद, नसीम अहमद, रवि पाण्डेय, अभिषेक तिवारी, दोस्त मुहम्मद, प्रमोद सिंह, सुशील दुबे, विनोद तिवारी इत्यादि शिक्षक मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments