To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया की तीन खबरें : Accident में ढाबा संचालक घायल, आग से यह परिवार बेघर और...

ढाबा संचालक घायल

बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनबरसा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बाइकों की टक्कर में सोनबरसा निवासी ढाबा संचालक धनंजय सिंह (50) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य सोनबरसा पहुंचाया गया।बताया जा रहा है कि धनंजय सिंह अपने ढाबा से किसी काम के लिए बैरिया बाजार जा रहे थे। सोनबरसा गांव के पास सामने से आ रही बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। वह सड़क पर गिर गए, जबकि दूसरी बाइकर्स भागने में सफल रहा।

लाखों का सामान राख

बैरिया, बलिया। कस्बे के धरम टॉकीज के पास स्थित शिवनारायण शर्मा की मकान में अज्ञात कारणों से सोमवार की रात लगी आग में लाखों रुपए का सामान, फर्नीचर, नकदी, कपड़े और खाद्यान्न जलकर राख हो गया। आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सूचना के बावजूद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची।

ट्रेन से उतरते समय गिरा युवक

बैरिया, बलिया। सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर डाउन सेनानी एक्सप्रेस से उतरते समय एक युवक असंतुलित होकर गिर गया। इससे उसके दोनों पैर कट गए और एक हाथ भी टूट गया।सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को यात्री विजय मिश्र (42) निवासी लक्ष्मीपुर (मूनछपरा) ट्रेन से उतर रहा था। इसी बीच ट्रेन चल दी, जिससे युवक लड़खड़ा कर प्लेटफार्म और रेलवे ट्रैक के बीच में गिर गया। जीआरपी ने उसे पीएचसी कोटवां पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments