To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

यह बलिया है... आप होली का उत्साह देखें होंगे, पर ऐसा नहीं ; Video देखना न भूलें


बलिया। जिले में होली का त्योहार चहुंओर हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। वृद्धाश्रम में रहने वाले इस रंग से अछूते ना हो, इसको ध्यान में रखते हुए अपनी टीम के साथ मिष्ठान, वस्त्र, रंग, अबीर व गुलाल लेकर गड़वार स्थित वृद्धाश्रम पहुंचे शुभम प्रकाश 'प्रिंस' ने वहां का माहौल ही रंगीन बना दिया। उन्होंने अपनों द्वारा बेगाने बुजुर्गों के साथ होली त्योहार की खुशियां साझा किया। इस दौरान थकी आंखों और कांपते हाथों में उत्साह का ऐसा संचार हुआ, मानों उनके ख्वाब फिर से जवां हो गया है।


'प्रिंस' के साथ पूरी टीम वृद्धजनों के साथ सूखे रंग की होली खेली। एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाया। होली का उत्सव मनाया। इस दौरान वृद्धजनों का उत्साह देखते ही बन रहा है। झाल-मंजीरा के साथ वृद्धजनों ने होली गीत गाया। प्रिंस ने वृद्धजनों को गुजिया खिलाकर उनके चेहरे पर अपनत्व की मुस्कान दी। बुजुर्ग महिला और पुरूषों ने पुत्रवत मानकर प्रिंस व उनकी टीम को दिल खोलकर आशीर्वाद दिया। 





प्रिंस ने कहा कि त्योहार सभी के लिए एक समान है, लेकिन परिस्थितियां ऐसी होती हैं कि कुछ लोग इस उत्सव से अछूते रह जाते हैं। इन बातों को ध्यान में रखते हुए हम सभी ने वृद्धाश्रम पहुंच कर बुजुर्ग महिलाओं व पुरूषों के साथ अबीर व गुलाल के साथ होली खेली। इस मौके पर बुजुर्गों ने ढोलक व मंजीरों की थाप पर होली के गीतों के साथ जमकर फाग गायन किया। शहनवाज अहमद, निखिल पांडेय, रोहित गिरी, आदर्श प्रताप सिंह, आलोक सिंह, डीजे ग्राफी, मनोज इत्यादि शामिल रहे।

'अपने तक ही अपनी दुनिया समेटने वालो, कभी किसी दिन वृद्धाश्रम जा कर तो देखों'

Post a Comment

0 Comments