To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

स्कूल प्रबंधकों के निशाने पर बलिया DIOS, एक सप्ताह का अल्टीमेटम


बलिया। अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक प्रबन्धक सभा बलिया कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को सभा के कैम्प कार्यालय पर प्रबन्धक सभा के अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह एडवोकेट की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में विद्यालय प्रबन्धकों की समस्याओं पर विचार किया गया। साथ ही संगठन को गतिशील व मजबूत बनाने का निर्णय लिया गया। 

बैठक में जिला विद्यालय निरीक्षक को भ्रष्ट व अराजक प्रवृत्ति का बताते हुए प्रबंधकों ने क्षोभ व्यक्त किया। वक्ताओं ने डीएवी इण्टर कालेज बेल्थरारोड, विश्वनाथ तिवारी उ.मा. विद्यालय नीरूपुर, श्री सिद्धेश्वर नाथ इ.का. कोटवा नारायनपुर व सुखपुरा इ.का. सुखपुरा बलिया में जिला विद्यालय निरीक्षक बलिया द्वारा माध्यमिक उच्च न्यायालय मण्डलीय समिति के साथ ही माध्यमिक शिक्षा अधिनियम में वर्णित व्यवस्था की धज्जिया उड़ाने को गम्भीरता से लेते हुए चेतावनी दिया। कहा कि जिविनि डॉ. ब्रजेश मिश्र यदि एक सप्ताह के भीतर अपनी अराजक प्रवृत्ति पर अंकुश नहीं लगाते है तो इस मसले पर प्रबन्धक सभा आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए विवश होगा। 

बैठक में सर्वसम्मिति से निर्णय लिया गया कि जिविनि के अवैध कारगुजारियों के विरोध में सभा का एक प्रतिनिधि मण्डल 24 मार्च को जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपेगा। बैठक में दिनेश चन्द्र सिंह, डा. चन्द्रशेखर उपाध्याय, अनूप हेमकर, गौतम तिवारी, अरविन्द शुक्ल, अमर प्रसाद सिन्हा, महेश प्रताप तिवारी, अजय यादव, राजेन्द्र गुप्ता आदि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन जिला महामंत्री डा. बृकेश पाठक एडवोकेट ने किया।

Post a Comment

0 Comments