To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

यूपी एसटीएफ ने दो लाख के इनामी मनीष सिंह सोनू को मुठभेड़ में किया ढ़ेर


वाराणसी। यूपी एसटीएफ ने दो लाख के इनामी मनीष सिंह सोनू को लोहता इलाके में मुठभेड़ में मार गिराया। मनीष सिंह सोनू 5 अप्रैल 2021 को शूलटंकेश्वर के पास एनडी तिवारी हत्याकांड का मुख्य शूटर था। पुलिस के लिए सिरदर्द बने नरोत्तमपुर लंका निवासी मनीष सिंह सोनू को एसटीएफ ने ढेर कर दिया। 

प्रदेश में योगी सरकार की वापसी के साथ ही अपराधियों पर कड़ा शिकंजा कसना शुरू हो चुका है। एसटीएफ आईजी लखनऊ की ओर से बताया गया कि शातिर अपराधी मनीष सिंह उर्फ सोनू पर दो लाख का इनाम था। पूर्वांचल के वाराणसी, जौनपुर और गाजीपुर सहित तमाम जिलों में उसकी आपराधिक गतिविधियां चर्चा में रही हैं। एसटीएफ को सोनू की लोकेशन लोहता के पास मिलने के बाद टीम ने मुठभेड़ में उसे ढेर कर दिया। मनीष सिंह उर्फ सोनू सिंह जो वाराणसी के नरोत्‍तमपुर, लंका का निवासी था, जो इन दिनों चोलापुर के सुलेमापुर में रहता था।

वाराणसी चौक, कैंट, कोतवाली, चौबेपुर, भेलूपुर, फूलपुर, सिगरा, रोहनिया, लंका, चेतगंज के अलावा मनीष सिंह पर सीतापुर, शाहजहांपुर, आजमगढ़, जौनपुर व गाजीपुर में मुकदमा है। सोनू पर पहले एक लाख का इनाम घोषित था, लेकिन 28 अगस्त को चौकाघाट काली मंदिर के पास हुए डबल मर्डर के बाद एडीजी वाराणसी जोन वृजभूषण की संस्तुति के बाद दो लाख का इनाम कर दिया गया था। तब से पुलिस उसकी तलाश में थी। 

Post a Comment

0 Comments