To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : वार्षिकोत्सव पर आरबीएल पब्लिक स्कूल के बच्चों ने मोहा दर्शकों का मन

बलिया। सिकन्दरपुर कस्बे के जलालीपुर स्थित आरबीएल पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव गुरुवार को धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यातिथि आरएसएस के विभाग प्रचारक श्रीप्रकाश व विशिष्ट अतिथि बीईओ प्रभात श्रीवास्तव ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। तत्पश्चात सरस्वती वंदना से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगाज हुआ। 

इस दौरान विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने समूह गान व नृत्य सहित विभिन्न देश भक्ति गीतों पर एकल व सामूहिक डांस प्रस्तुत किया। छोटे व बड़े बच्चों ने अपने मनमोहक नृत्य व अदा से सबको मोहित किया। दर्शकों ने भी होनहारों की अदाकारी को जमकर सराहा। वहीं कार्यक्रम के दौरान शहीदों की स्मृति में प्रस्तुत गीत व नृत्य को देखकर दर्शक भावुक भी हुए। वहीं विद्यालय के मेधावियों को सम्मानित भी किया गया।

उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि मौजूदा दौर कड़ी प्रतिस्पर्धा का है, लिहाजा लक्ष्य हासिल करने व जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत व अनुशासन बहुत जरूरी है। बीईओ प्रभात श्रीवास्तव ने कहा कि ईमानदारी व निष्ठा से की जाने वाली मेहनत कभी बेकार नहीं जाती। उसका परिणाम सदैव सुखदायी होता है। कहा कि गुरुजनों का आदर व सम्मान के बिना मंजिल नहीं मिलती। फलतः इसका भी विशेष ध्यान रखें।

प्रबंधक डीएस राय ने कहा कि वर्तमान समय में शिक्षा जगत बड़ी चुनौतियों का सामना कर रहा है। आप सभी के सहयोग से हम सभी ने इस चुनौती का सामना किया है, जिसका आज सुखदाई परिणाम सामने है। इस दौरान उन्होंने सभी अध्यापकों व छात्र/ छात्राओं को उनके इस उपलब्धि के लिए शुभकामानाएं भी दी। उक्त मौके पर वीएस राय मंजुला राय, घनश्याम यादव, सबिता, सहिस्ता,अनुष्का, जागृति, अंजुम, फरहत, शबाना, सावित्री, रंजना सहित विद्यालय के सभी शिक्षक व शिक्षणेत्तर कर्मी मौजूद रहे। संचालन अनुष्का व जागृति ने की।

Post a Comment

0 Comments