To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : निजी अस्पताल में महिला की मौत, डाक्टर पर गंभीर आरोप ; जांच में जुटी पुलिस


बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सीतापुर आंख अस्पताल के पास स्थित हेल्थ होम हॉस्पिटल की लापरवाही से एक महिला की जान चली गई। पुलिस को दिये तहरीर में मृतका के पति ने महिला डाक्टर और उनके पति को आरोपित किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, आरोपित चिकित्सकद्वय अस्पताल से गायब है। 

यह भी पढ़ें : बलिया : 12 वर्षीय बालक और पड़ोसी महिला लापता, परिजन परेशान ; पुलिस जांच में जुटी

तहरीर के मुताबिक, बक्सर (बिहार) के सेमरी थाना अंतर्गत राजापुर गांव निवासी 36 वर्षीय आरती देवी पत्नी सुनील कुमार कुंवर को शनिवार की शाम सीतापुर आंख अस्पताल के पास स्थित निजी अस्पताल (हेल्थ होम हॉस्पिटल) में भर्ती कराया गया था। आरोप है कि भर्ती के समय ही वहां की महिला डाक्टर ने 50 हजार रुपये की डिमान्ड की, लेकिन 20 हजार तत्काल जमा कर मरीज के पति ने शेष पैसा की व्यवस्था कर जमा करने की बात कही। इसके बाद इलाज शुरू हुआ। कुछ देर बाद बताया गया कि मरीज की मौत हो चुकी है। मृतका के पति का आरोप है कि उन्हें धमकी भी दी गयी कि शव को लेकर चुपचाप चले जाओं। 

महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। उनका रोते-रोते बुरा हाल था, लेकिन अस्पतालकर्मियों को तरस नहीं आयी और वे अस्पताल से खिसक गये। परिजनों ने अस्पतालकर्मियों और डाक्टर पर गंभीर आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। 

मृतका के बच्चों का रोते-रोते बुरा हाल

निजी अस्पताल की लापरवाही ने दो मासूम बच्चों के सिर से मां का साया छिन लिया है। अस्पताल के बाहर परिजनों के साथ दोनों बच्चे बिलख रहे है। वहीं, मृतका के पति ने पुलिस को तहरीर दी है। 






Post a Comment

0 Comments