To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : एसडीएम की मौजूदगी में स्मार्टफोन वितरित

बलिया। श्री बजरंग स्नातकोत्तर महाविद्यालय दादर आश्रम सिकंदरपुर के सभागार में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित महत्वाकांक्षी योजना के तहत स्मार्टफोन टेबलेट वितरण प्राचार्य डॉ. उदय पासवान एवं वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ अशोक कुमार की अध्यक्षता में किया गया। 

उत्तर प्रदेश शासन के प्रतिनिधि के रूप में बतौर मुख्य अतिथि उप जिलाधिकारी सिकंदरपुर प्रशांत कुमार नायक उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि ने छात्र छात्राओं के उत्साह को बढ़ाते हुए ऑनलाइन शिक्षा में स्मार्टफोन की उपयोगिता पर प्रकाश डाला। वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ अशोक कुमार ने शिक्षा में स्मार्टफोन की क्या उपयोगिता है इसके महत्व पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य डॉ उदय पासवान ने ने कहा कि वर्तमान समय में ऑफलाइन शिक्षा के साथ ऑनलाइन शिक्षा भी जरूरी है और इसमें स्मार्टफोन की उपयोगिता बहुत ही बढ़ जाती है इसके साथ ही विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

महाविद्यालय के मुख्य अनुशासक एवं स्मार्टफोन वितरण के संयोजक डॉ. उमाकांत यादव, धर्मेंद्र नाथ पांडे, डॉ कृष्ण कुमार सिंह, विनीत तिवारी डॉ मंजीत कुमार राय डॉ. अनिल कुमार, दिलीप कुमार, अमरीश सिंह, ज्ञान प्रकाश, रघुनाथ शरण सिंह, अवनीश चंद सोनकर, अंजनी यादव, अंकित जी, सत्येंद्र जी,श्री सत्यनारायण यादव, हरेंद्र चौधरी, सत्येंद्र तिवारी, सुनील सिंह, मुन्ना शर्मा, जय प्रताप, राघवेंद्र और कुबेर इत्यादि उपस्थित रहे। महाविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी डॉ सच्चिदानन्द मिश्र ने यह जानकारी दी।

Post a Comment

0 Comments