To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ शिक्षिका ने खोला मोर्चा, यह है आरोप

बलिया। ब्लाक संसाधन केन्द्र चिलकहर पर विगत दिनों आयोजित नारी चौपाल में घटित घटना से सम्बन्धित वायरल वीडियो मामले में नया मोड़ आ गया है। प्रकरण से सम्बंधित शिक्षिका ने खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ न सिर्फ आवाज उठाई है, बल्कि उन्हें निलंबित करने का मांग भी की है। शिक्षिका ने इसके लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है। अन्यथा की परिस्थिति में वह बीएसए कार्यालय पर आमरण अनशन करेगी। 

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को सम्बोधित पत्र में शिक्षिका रंजना पांडेय ने कहा है कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीएसए कार्यालय द्वारा दो खण्ड शिक्षा अधिकारी से जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट के आधार पर मुझे निलंबित कर प्रावि भरथीपुर से सम्बद्ध कर दिया गया। 

शिक्षिका रंजना पांडेय ने लिखा है कि बीआरसी चिलकहर पर आयोजित नारी चौपाल के कार्यक्रम में खंड शिक्षा अधिकारी चिलकहर अनुपस्थित थे, फिर कार्यक्रम किस नियम पर कराये। ऐसे में सबसे पहले खंड शिक्षा अधिकारी चिलकहर को निलंबित करना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। शिक्षिका ने लिखा है कि यदि एक सप्ताह में खण्ड शिक्षा अधिकारी को निलंबित नहीं किया गया तो वह बेसिक कार्यालय बलिया पर अनशन करेगी। 

Post a Comment

0 Comments