To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में शिक्षिका ने जड़ा सहायक अध्यापक को थप्पड़, वीडियो वायरल


बलिया। सोशल मीडिया पर ब्लाक संसाधन केंन्द्र चिलकहर की एक Video तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में एक शिक्षक को एक शिक्षिका थप्पड़ जड़ते दिख रही है। वहीं, पीड़ित शिक्षक ने पुलिस को तहरीर दी है। 

तहरीर के मुताबिक, बुधवार को ब्लाक संसाधन केंन्द्र चिलकहर पर जेण्डर इक्विटी के अन्तर्गत नारी चौपाल कार्यक्रम खण्ड शिक्षा अधिकारी द्वारा आयोजित था। खण्ड शिक्षा अधिकारी विधान सभा निर्वाचन 2022 के मतगणना प्रशिक्षण में चल गये थे। कार्यक्रम संचालन का दायित्व समस्त एआरपी देख रहे थे। मुख्य अतिथि श्रीमती खण्ड विकास अधिकारी चिलकहर और विशिष्ट अतिथि चिकित्साधिकारी सीएचसी चिलकहर डा. शबाना परवीन मौजूद था।

कार्यक्रम का संचालन प्रावि पहाडपुर की शिक्षिका प्रियंका सिंह कर रही थी। उसी दौरान प्रावि सवन राजभर वस्ती की शिक्षिका रंजना पांडेय ने माइक छिनकर अभद्रता करते हुए कार्यक्रम में व्यवधान डालने की कोशिश की। मौके की नजाकत को देखते हुए अतिथिद्वय वहां से चले गये। आरोप है कि एआरपी गण के साथ ही जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया। इस बीच बीईओ चिलकहर के बुलावा पर डीबीटी की फीडिंग कर रहे प्रावि डाडेपुर के सअ मानवेन्द्र प्रताप सिंह पहुंचे। 

यह भी पढ़ेंबलिया : वायरल वीडियो का बीएसए ने लिया संज्ञान, जांच का आदेश

आरोप है कि रंजना पांडेय मानवेन्द्र प्रताप सिंह पर टूट पड़ी। मुंह पर तमाचा जड़ते हुए चप्पल निकाल कर मारने का प्रयास किया। वहां उपस्थित AR.P और अध्यायकों ने बीच किया। पुलिस को दिये तहरीर में पीड़ित शिक्षक मानवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा है कि इस घटना से न सिर्फ मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा को क्षति पहुंची है, बल्कि कान में बहुत तेज दर्द हो रहा है। 

उधर, शिक्षिका रंजना पांडेय ने भी एक वीडियो जारी कर कहा है कि कार्यक्रम के दौरान मानवेन्द्र प्रताप सिंह आये और वह हमसे लड़ने लगा। वह हमारे ऊपर हाथ उठाया। शिक्षिका रंजना पांडेय ने कहा है कि वह चुप नहीं बैठेगी। इसकी लड़ाई लड़ेगी।

Post a Comment

0 Comments