To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

शादी की खुशियां मातम में बदलीं : अनियंत्रित होकर पलटी कार, पांच की मौत


टांडा। उत्तर प्रदेश के रामपुर में टांडा थाना क्षेत्र के सीकमपुर गांव के पास शुक्रवार की रात एक मारुति ईको कार स्पीड ब्रेकर से अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि चालक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है।शनिवार को ही बरात आनी थी। लेकिन, शहनाइयों की जगह घर में चीख-पुकार मच गई।

मुरादाबाद के जयंतीपुर मोहल्ला थाना मझोला निवासी पूरन दिवाकर (50) की बेटी गीता का रिश्ता उत्तराखंड के काशीपुर के निकट सुल्तानपुर पट्टी निवासी कन्हैया दिवाकर से तय हुआ था। शुक्रवार को गीता की लगुन की रस्म होनी थी। इसके लिए पूरन दिवाकर अपने रिश्तेदारों और परिचितों के साथ सुल्तानपुर पट्टी गए थे। देर रात वहां से वापस लौटते समय रात करीब नौ बजे हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार ईको कार सीकमपुर गांव पर बने स्पीड ब्रेकर पर रफ्तार में चढ़कर अनियंत्रित हो गई और बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार पूरन दिवाकर (50) उनके साले विनोद दिवाकर (45), देवेंद्र सिंह तोमर (45), मुकेश वर्मा (30) और परमवीर सिंह (30) ठाकुर की मौत हो गई, जबकि चालक हरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल चालक को उपचार के लिए सीएचसी टांडा भिजवाया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पर देर रात ही परिजन भी रामपुर पहुंच गए। 

शादी की खुशियां मातम में बदली

सड़क हादसे में पूरन दिवाकर समेत पांच लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार को पूरन दिवाकर की बेटी की लगुन की रस्म थी। शनिवार को बरात आनी थी। लेकिन, बरात की शहनाइयों की जगह घर में मौत की चीख-पुकार मच गई। एक हादसे ने खुशी के माहौल को गम में बदल दिया। जहां शनिवार को बेटी गीता को पिता पूरन विदा करते तो वहां एक अनहोनी के बाद अब पूरन की अर्थी को गीता विदा करेगी। हादसे की सूचना के बाद वर पक्ष के परिजन भी रात में ही टांडा पहुंच गए।

Post a Comment

0 Comments