To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

जयमाल छोड़ थाने पहुंची दूल्‍हन

गाजीपुर। कोतवाली क्षेत्र की दलित बस्ती में मंगलवार की रात बारात में डीजे पर डांस को लेकर हुई मारपीट में दूल्हे के चाचा की मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उधर, वारदात से घबराई दूल्‍हन जयमाल छोड़कर थाने पहुंची और आठ लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। 

मंगलवार रात गहमर की दलित बस्ती एंठी गैठी के रहने वाले भूसी राम की बेटी की बरात कुंडेसर से आई थी। द्वारचार के दौरान डीजे पर डांस को लेकर विवाद हो गया। लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया। मध्य रात्रि में शादी कार्यक्रम के लिए सभी बराती घर चले गए थे। जबकि, दूल्हे के चाचा नंदलाल सहित तीन लोग स्कूल में ठहरी बरात में सामान की निगरानी कर रहे थे। 

इस बीच लाठी-डंडे लेकर पहुंचे आधा दर्जन युवकों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से दूल्हे के चाचा नंदलाल राम (55) की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य बाराती घायल हो गए। शोर सुनकर आए बरातियों को देख हमलावर फरार हो गए। वारदात के बाद रात में ही सभी बराती वहां से चले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। 

Post a Comment

0 Comments