To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में गरजे सीएम योगी : माफियाओं पर चलता रहेगा बुल्डोजर, विपक्ष पर भी बोला हमला

बलिया। भारत माता की जय, भृगु बाबा की जय, गंगा माता और सरयू के मिलन की भूमिदानवीर महाराज बलि की राजधानी बागी बलिया को नमन...। झ्न्हीं शब्दों के साथ बलिया के भरसौता में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफियाओं पर गरजें। कहा कि भ्रष्टाचार करके गरीबों के हक पर जिन्होने डाका डाला है, उन पर बुल्डोजर चलता रहेगा। अवैध कमाई करके धन अर्जित करने वालों की यूपी में खैर नहीं है। कहा कि अभी राशन दे रहे हैं, अब होली और दीपावली पर उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को रसोई गैस भी फ्री देंगे। बेटी के जन्म से लेकर पढ़ाई का खर्च सरकार देगी। सामूहिक विवाह योजना की धनराशि को 51 हजार से बढ़ाकर एक लाख करेंगे। दिव्यांग, वृद्ध, विधवा, महिला पेंशन को 18 हजार सलाना किया जाएगा। 

शनिवार को भरसौता स्थित मैदान में बलिया नगर से भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह और बैरिया से आनंद स्वरूप शुक्ल के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों को फ्री बिजली, मेधावी बच्चियों को फ्री स्कूटी, सभी को स्मार्ट फोन, टेबलेट दिया जाएगा। समाजवादी पार्टी के लोग कब्रिस्तान बनवाते थे, जबकि भाजपा राममंदिर, बाबा विश्वनाथ मंदिर, भृगु ऋषि के मंदिर आदि का जीर्णोद्धार निर्माण कराई है। अब चीन से मूर्ति नहीं आएगी, गांव के कुम्हार की मूर्ति बनने लगी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बलिया से मेरी कमेस्ट्री मिलती है। आप लोग भाजपा का साथ दीजिए। बोले सपा के लोगों में कोई इंग्लैंड जा रहा है, कोई बाहर राज्यों में भागने की फिराक में है।

जनसभा को सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, पूर्व सांसद भरत सिंह, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक विक्रम सिंह, ठाकुर जयवीर सिंह, आनन्द स्वरूप शुक्ला, विजय बहादुर सिंह, नागेंद्र पाण्डेय, अरुन सिंह बंटू, वशिष्ठ दत्त पाण्डेय, अमिताभ उपाध्याय, नकुल चौबे, वीरेंदर पाठक टुन्न जी ने संबोधित किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू एवं संचालन संजय मिश्रा ने किया। 

Post a Comment

0 Comments