To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : बसपा प्रत्याशी सुभाष को समर्थकों ने बिठाया सिर आंखों पर


बैरिया, बलिया। साइकिल छोड़ हाथी पर सवार पूर्व विधायक सुभाष यादव शनिवार को सद्भावना एक्सप्रेस से सुरेमनपुर पहुंचे। उनके स्वागत के लिए सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर हजारों की भीड़ उमड़ी। स्टेशन के प्लेटफार्म पर इस छोर से उस छोर तक नीला झंडा लिए नारेबाजी करते लोगों ने बसपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया। भीड़ के चलते यात्रियों को ट्रेन पर सवार होने और उतरने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। 


सुरेमनपुर में यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए ट्रेन को भीड़ निकल जाने के बाद भी कुछ देर तक रोके रखा गया। कार्यकर्ताओं और समर्थकों के विशाल झुंड के साथ बसपा प्रत्याशी सुभाष यादव ने मधुबनी स्थित पुरातन मंदिर पर पहुंच कर मां काली का दर्शन किया। जुलूस की शक्ल में मधुबनी बाजार, पासवान चौक, अस्पताल मोड़, रानीगंज बाजार, बीबी टोला, बैरिया शहीद स्मारक होते हुए बैरिया तिराहे पर पहुंचकर द्वाबा के मालवीय पूर्व विधायक स्व. मैनेजर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। फिर बैरिया नगर पंचायत स्थित खाकी बाबा के पोखरा पर पहुंचकर बैरिया के पूर्व प्रधान स्व. शिवदयाल वर्मा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस बीच सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन, रानीगंज बाजार, मधुबनी बाजार, बीबी टोला बाजार और बैरिया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। भीड़ को देख राजनीतिक विश्लेषक बैरिया विधानसभा क्षेत्र को लेकर असमंजस में है। 

समर्थकों के सम्मान से मेरा हौसला बुलंद : सुभाष

बसपा प्रत्याशी सुभाष यादव ने संवाददाताओं से मुखातिब होकर कहा कि अपने समर्थकों का सम्मान देखकर मेरा हौसला बुलंद हो गया है। ऐसा लग रहा है कि बाहरी को बैरिया विधानसभा क्षेत्र की जनता स्वीकार नहीं कर रही है। बाहरी को यहां से भगाना है और बैरिया विधानसभा क्षेत्र के विकास की कड़ी में एक नया आयाम जोड़ना है। पूर्व विधायक ने बाढ़ कटान के साथ बैरिया विधानसभा का चतुर्मुखी विकास का दावा करते हुए जबरदस्त मतों से जीतने का भी दावा किया।


शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments