To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

UP Election : बलिया में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शुरू की कैम्पेनिंग

बलिया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बलिया ने बैरिया विधानसभा की ग्राम पंचायत नौरंगा में विधान सभा चुनाव को लेकर 'गांव-गांव में जायेंगे- मतदाता जागरूक बनायेंगे' कार्यक्रम के तहत 'मेरा वोट मेरी आवाज़' कैम्पेनिंग की शुरुआत की।

परिषद के ज़िला प्रमुख डॉ. अनिल तिवारी ने बताया विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। छात्र के साथ-साथ समाज हित में काम करने वाला संगठन है। विद्यार्थी परिषद यूपी के साथ-साथ चुनावी पांच राज्यों में इस कैम्पेनिंग के तहत जगह-जगह, गांव-गांव में चौपाल, पत्रक वितरण व नुक्कड़ नाटक कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करेगा। विभाग संगठन मंत्री मनीष जी ने 'गांव-गांव में जायेंगे- मतदाता जागरूक बनायेंगे' का नारा देते हुए बताया कि इस चुनाव में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण है। सभी कॉलेज कैम्पस में जायेंगे और युवाओं को जागरूक करेंगे।

पूर्व प्रधान राजमंगल ठाकुर ने नौरंगा में शत प्रतिशत मतदान कराने का प्रण लिया। साथ ही साथ ग्राम चौपाल में मौजूद लोगों से प्रदेश में राष्ट्रवादी सरकार बनाने की अपील की। प्रदेश कार्यकरणी सदस्य ऋषिकेश ठाकुर ने कहा कि इस बार प्रदेश का हर युवा जातिवाद, परिवारवाद  और तुष्टिकरण के ख़िलाफ़ वोट करेगा। वही, हरेंद्र मिश्रा ने कहा कि इस बार का युवा जो नारी की सुरक्षा करेगा और शिक्षा के व्यापारीकरण को रोकेगा, उसको वोट करेगा। ओम प्रकाश यादव ने कहा कि इस बार का युवा समरस समाज के लिए वोट करेगा।

Post a Comment

0 Comments