To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

UP Election 2022 : बागी हुए विधायक सुरेन्द्र सिंह ने भाजपा को दी खुली चुनौती


बैरिया, बलिया। भाजपा द्वारा टिकट काटने से नराज बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मंगलवार को पूरी तरह बगावती तेवर में आ गये। उनके द्वारा बुलाई बैठक में समर्थकों और शुभचिंतकों की उमड़ी भीड़ से जगह कम पड़ गई। इस वजह से विधायक ने स्कूल की बजाय लालगंज बैरिया मार्ग पर बैठक की। वहां से विधायक बैरिया त्रिमुहानी पर स्थित पूर्व विधायक स्व. बाबू मैनेजर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे। इस दौरान देवराज ब्रह्म मोड़ से बैरिया त्रिमुहानी तक जनसैलाब उमड़ा रहा। 

गौरतलब हों कि टिकट कटने से नाराज बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इसी तारतम्यता में विधायक ने मंगलवार को अपने समर्थकों की बैठक रामनरायण सिंह सरस्वती विद्या मंदिर देवराज ब्रम्ह मोड़ पर बुलाई थी, ताकि अगले कदम पर निर्णय लिया जा सके।बैठक में इतनी अधिक भीड़ हो गयी कि बैरिया-लालगंज मार्ग पर मीटिंग करना पड़ा। जनता जनार्दन के बीच विधायक सुरेन्द्र सिंह ने चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए भाजपा के शीर्ष नेताओं को खुली चुनौती देते हुए कहा कि जनता यहां का टिकट तय करती है। आकर देख लें बैरिया की जनता किसके साथ है। विधायक ने सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त पर आरोपो की झड़ी लगाते हुए कहा कि सांसद की सपा से मिली भगत है। 10 मार्च के बाद ऐसे लोगों को मैं माकूल जबाब दूंगा। मैं यहां का माली हूं। रखवाली किया हूं। किसी भी बगीचे से एक भी फल तोड़ने नही दिया हूं। मैंने किसी का स्कूल, कालेज भूमि नहीं लूटा है। यहां की जनता प्रबुद्ध है। सही समय पर सही निर्णय लेगी। 

उन्होंने वर्तमान प्रत्याशी मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल पर भी गम्भीर आरोप लगाए। कार्यक्रम को भाजपा के गुप्तेश्वर पाठक, मनोज कुशवाहा, अयोध्या प्रसाद हिन्द, धनन्जय सिंह सहित दर्जनभर से अधिक लोगों ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सुरेन्द्र सिंह के साथ यहां के 90 प्रतिशत भाजपाई है। यहां से सुरेन्द्र सिंह को ही विधानसभा में जाना है।


शिवदयाल पांडेय मनन

Post a Comment

0 Comments