To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में तीन चुनावी जनसभा करेंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव


बलिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार (01 मार्च) को जिले की सभी सातों विधानसभा सीटों पर सपा गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे। किसानों एवं युवाओं की उम्मीद अखिलेश यादव के आगमन को लेकर सपा गठबंधन कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जोश का वातावरण है।

सपा के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय कान्हजी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी दोपहर बारह बजे कटरिया में फेफना और बलिया नगर की संयुक्त चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। वे दोपहर एक बजे पिण्डहरा में बांसडीह से प्रत्याशी नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के समर्थन में जनसभा करेंगे।

इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दोपहर दो बजे सिकंदरपुर, रसड़ा और बेल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र के सपा गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए जनता इंटर कालेज नगरा के मैदान में सभा करेंगे। कान्हजी ने कहा कि अखिलेश यादव जी की बलिया में चुनावी जनसभाओं के बाद भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। 

जिले की सभी सातों सीटों पर सपा गठबंधन का परचम लहराएगा। जनता 2012 से 2017 के दौरान प्रदेश के हुए विकास को याद कर रही है। विकास के उस दौर को आगे बढ़ाने के लिए लोग सपा गठबंधन के प्रत्याशियों को वोट करने जा रहे हैं। प्रदेश को सांप्रदायिक जहर से मुक्ति मिलने जा रही है। कान्हजी ने सपा और गठबंधन के अन्य दलों के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अखिलेश यादव की सभाओं में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।

Post a Comment

0 Comments