To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : वायरल हुआ था Video, पकड़ा गया 'वो'

रेवती, बलिया। रेवती थाना क्षेत्र के लमुही ग्राम सभा के सामने सरयू नदी के किनारे वैक्सीनेशन टीम के सदस्य पर हमला करने वाले व्यक्ति को रेवती पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। 

गौरतलब हो कि विकास खंड रेवती अंतर्गत लमुहीं ग्राम सभा के सामने सरयू नदी के किनारे कोविड वैक्सीनेशन टीम के सदस्य को एक नाविक ने जमीन पर गिरा कर मारपीट किया था, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। थाना प्रभारी रेवती रामायण सिंह ने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन टीम के सदस्य पर हमला करने वाले लमुहीं निवासी विपिन यादव को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में चालान न्यायालय कर दिया गया है। कहा कि जनरक्षा के लिए वैक्सीनेशन टीमें लगी हुई है। ऐसे लोगों से दुर्व्यवहार तथा मारपीट करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यावाही सुनिश्चित होगी।

ये है मामला

हुआ ये कि वैक्सीनेशन टीम के सदस्य ने नाविक को टीकाकरण के लिए बुलाया, लेकिन नाव पर सवार नाविक ने टीका लेने से मना कर दिया। टीकाकरण के लिए बार-बार बुलाये जाने से नाराज़ नाविक नाव से कूदकर वैक्सीनेशन टीम के सदस्य पर हमला कर दिया। हालांकि अन्य सदस्यों के बीच बचाव तथा समझाते जाने के बाद नाविक ने टीका लगवा लिया था। 


पुष्पेंद्र तिवारी सिन्धु

Post a Comment

0 Comments