To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया : टीकाकरण की खराब प्रगति पर डीएम नाराज, चेतावनी के साथ स्वास्थ्य विभाग को दिया टारगेट

बलिया। नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद पहले दिन से ही अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार की देर शाम को उन्होंने कोविड वैक्सिनेशन और चुनाव से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा की। कोविड वैक्सीन के मामले में प्रगति ठीक नहीं होने पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने एक एमओआईसी को प्रतिदिन कम से कम 200 वैक्सीन लगवाने का टारगेट दिया। कहा कि अगले पांच दिनों में 50 हजार वैक्सीन लग जानी चाहिए।

वैक्सीनेशन की प्रगति खराब होने पर डब्ल्यूएचओ के प्रतिनिधि को भी कड़े शब्दों में चेतावनी दी। बैठक में स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड से संबंधित सही सटीक डाटा उपलब्ध नहीं कराया जा सका। कुछ एमओआईसी के बैठक में अनुपस्थित थे। इस पर भी जिलाधिकारी ने नाराजगी जताई। चेतावनी देते हुए अगले 5 दिन में 50 हजार टीकाकरण का लक्ष्य दिया। कहा कि अब तक पहली या दूसरी डोज से जो भी छूट गए हैं, उनका टीकाकरण हो जाना चाहिए। 

चुनाव से जुड़ी समीक्षा बैठक में उन्होंने सभी संबंधित उप जिलाधिकारियों से सभी विधानसभा से जुड़ी फीडबैक ली। कहा कि चुनाव से जुड़ी प्रक्रिया की पूरी जानकारी कर लें। बैठक में सीडीओ, सभी एसडीएम, डिप्टी कलेक्टर सर्वेश यादव व राहुल यादव, सीएमओ डॉ नीरज पांडेय, वरिष्ठ कोषाधिकारी ममता सिंह सहित चुनाव के विभिन्न कार्यों के प्रभारी व अपर प्रभारी अधिकारी मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments