To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया में रेडक्रॉस की रेस : टीकाकरण अभियान हुआ और तेज

बलिया। नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के निर्देश का असर हर तरफ दिखने लगा है। डीएम ने 10 जनवरी को मीटिंग के दौरान कहा था कि वैक्सिनेशन के मामले में प्रदेश स्तर पर बलिया बहुत पीछे है। उन्होंने खुद बूस्टर डोज लिया था। साथ ही कहा था कि वैक्सिनेशन 100 प्रतिशत हम पूरा करवा कर ग्राम प्रधान से सर्टिफिकेट लेंगे, ताकि हमें संतुष्टि मिल सकें। इसी क्रम में मुख्य चिकित्साधिकारी के नेतृत्व में रेडक्रॉस सोसायटी के माध्यम से सदर तहसील के तीखमपुर पंचायत भवन टीकाकरण जारी है।


आगामी विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। राजनीतिक पार्टियां भले ही टिकट फाइनल नहीं कर सकी हैं, पर कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर का डर सताने लगा है। जिले में छठवां चरण के दौरान 3 मार्च को चुनाव है। शासन-प्रशासन इस बात को लेकर पूरी तरह अलर्ट मोड में है कि वोटर के साथ कर्मचारी स्वस्थ रहें, तभी चुनाव सकुशल संपन्न होगा। जिलाधिकारी के निर्देशन में वैक्सिनेशन का काम तेजी से चल रहा है। 

सदर तहसील के तीखमपुर गांव स्थित पंचायत भवन पर गुरुवार को कोविड 19 टीकाकरण के दौरान रेडक्रॉस के जिला समन्वयक शैलेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि कई दिन से यह अभियान लगातार जारी है। रेडक्रॉस अपनी मुहिम में लगा है। इसमें 15 से 18 साल और 18 से 45 प्लस के लोगों का भी वैक्सिनेशन हो रहा है। उन्होंने अपील किया कि बूस्टर डोज के लिए जिसका समय हो गया है वो आकर डोज ले सकते हैं। टीकाकरण में सब का सहयोग अपेक्षित है, तभी हमारा समाज, हमारा घर खुश हाल रहेगा। इस अवसर रेड क्रास से विजय कुमार शर्मा, जितेन्द्र दुबे,सी एच ओ मनीषा धवन, प्रियंका, विनोद कुमार मिश्र, आलोक चौबे, आशा आदित्यराज, सरोज सिंह, पुष्पा वर्मा, पंचायत सहायक परिखरा, ग्राम प्रधान तीखमपुर सुमंत पाण्डेय इत्यादि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments