To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

वारदात बलिया की : पानी में डुबोकर प्रेमिका को मार डाला, गिरफ्तार प्रेमी ने बताई 'प्रेमांत' की कहानी

बलिया। उभांव थाना क्षेत्र के अवायां गांव के पास छोटी माइनर में मिली युवती की लाश मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। पुलिस का दावा है कि प्रेमी ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया है। सोमवार को वह मुंबई भागने की कोशिश में था, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

04 जनवरी को अवायां गांव के पास छोटी माइनर में एक युवती का शव मिला था। 18 वर्षीय युवती की शिनाख्त आरती पुत्री शिवनारायन राजभर (निवासी : चौकिया) के रूप में हुई। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर 05 जनवरी को अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू किया। पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की। टीमें सफल भी हुई। सोमवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में एएसपी विजय त्रिपाठी ने बताया कि अभियुक्त अंचल राजभर पुत्र सूरज निवासी रामपुर कानूनगोयान को सर्विलांस की मदद से बिल्थरा बाजार चट्टी के पास से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से युवती का मोबाइल भी बरामद हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, अंचल राजभर ने पूछताछ में  बताया कि उसकी बुआ की बेटी रीना की ससुराल चौकिया में थी, जहां वह अक्सर आता-जाता रहता था। इस बीच, रीना की ननद आरती से उसकी आंखें चार हो गई। अंचल ने चुपके से एक मोबाइल व सिम आरती को दिया था, जिससे दोनों बातचीत करते थे। किसी दिन आरती को उसकी छोटी बहन पूजा तथा भाई गुडडू ने मोबाइल पर बात करते हुए देख लिया था, तब भाई-बहन में मारपीट हुई थी। बावजूद इसके आरती चोरी से मौका निकालकर बात करती थी।

पुलिस के मुताबिक, अंचल मुंबई में काम-धंधा करता था। वह वहां से 02 जनवरी 2021 को घर आने के लिए निकला। इसकी जानकारी आरती को थी। वह 03 जनवरी को गोदान एक्सप्रेस से बिल्थरारोड स्टेशन पहुंचा। रात करीब 10.30 बजे दोनों अवायां पावर हाउस के पीछे बगीचे में मिलने पहुंचे। वहां से बातचीत करते हुए दोनों छोटी माइनर तक पहुंच गए। इस दौरान शादी की बात पर आरती अड़ी रही, तभी छीना-झपटी में दोनों पानी में गिर गए। आरोपित ने आरती का चेहरा पानी में डुबो दिया, जिससे कुछ देर में ही आरती की सांसें थम गईं। फिर अंचल ने आरती का टिफिन व चप्पल थोड़ी दूर फेंक दिया। इसके बाद उसका मोबाइल लेकर चला गया। भागते समय सिम को कहीं तोड़कर फेंक दिया। 

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह, कांस्टेबल शिवशक्ति, भानु पांडेय व अविनाश शर्मा शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments