To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

पेट्रोल-डीजल चोरी मामले में जिला पूर्ति अधिकारी गिरफ्तार


मुजफ्फरनगर। सहारनपुर पुलिस ने भ्रष्टाचार के आरोप में मुजफ्फरनगर के जिला पूर्ति अधिकारी बृजेश कुमार शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है।उनके खिलाफ 13 (1) भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईओसी के अधिकारियों ने उतर प्रदेश और उतराखण्ड के डीजीपी से तेल चोरी होने की शिकायत की थी।करीब एक वर्ष पूर्व भोपा थाना क्षेत्र में सहारनपुर क्राइम ब्रांच ने अवैध पेट्रोल पंप पकड़ा था। सहारनपुर क्राइम ब्रांच ने 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार भी किया था। गिरफ्तार व्यक्तियों ने पूछताछ में बताया था कि जिला पूर्ति अधिकारी बृजेश कुमार शुक्ला अवैध पेट्रोल पंप चलाने के लिए हर महीने 30 हजार रुपए घूस लेते थे। जांच-पड़ताल में डीएसओ लिप्त पाए गए। सहारनपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार की देर रात डीएसओ को गिरफ्तार कर लिया। 

कोर्ट में पेश होगा डीएसओ
सहारनपुर पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर शाम डीएसओ बीके शुक्ला को मुजफ्फरनगर स्थित कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उसे सहारनपुर ले आई है। बीके शुक्ला पर भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसे शनिवार को यानी आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।


रवीन्द्र तिवारी

Post a Comment

0 Comments