To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

सपा नेता राजीव राय व पूर्व सीएम के ओएसडी जैनेंद्र यादव के यहां इनकम टैक्स का छापा


लखनऊ। आयकर विभाग की टीम ने शनिवार की सुबह लखनऊ, मैनपुरी व मऊ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबियों और सपा नेताओं के घर तथा कैंप कार्यालयों पर छापेमारी की है। मऊ में सपा के राष्द्रीय सचिव राजीव राय, मैनपुरी के मनोज यादव तथा लखनऊ में पूर्व सीएम के ओएसडी जैनेंद्र यादव के यहां छापेमारी की गई है। लखनऊ में आयकर का छापा आंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर पड़ा है। वहीं मऊ में सपा नेता राजीव राय के कैंप कार्यालय पर छापेमारी की गई। 

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के मऊ शहर कोतवाली के सहादतपुरा स्थित कैंप कार्यालय पर शनिवार सुबह इनकम टैक्स टीम ने छापेमारी की है। इस दौरान वाराणसी की इनकम टैक्स ने राजीव राय को उनके घर में नज़र बन्द कर दिया। इससे नाराज सपाईयों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद राजीव राय के घर के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई। 

उधर, मैनपुरी के पंजाबी कॉलोनी निवासी राजकीय ठेकेदार मनोज यादव के आवास पर शनिवार को तड़के आयकर विभाग ने छापा मारा है। 12 गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंची आयकर विभाग की टीमों ने पूरे घर को अंदर से बंद कर लिया है। घर के बाहर स्थानीय पुलिस का पहरा लगा हुआ है। किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा। सुबह 6 बजे से आयकर विभाग की टीमें घर के अंदर जांच कर रही है। छापेमारी की वजह को लेकर कोई जानकारी अभी नहीं दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments