To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

Road Accident में शिक्षक की मौत, एक साल पहले हुई थी शादी


गोरखपुर। अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से  बिना हेलमेट बाइक चला रहे शिक्षक अजय सिंह (30) की मौत हो गई। घटना पिपराइच थाना क्षेत्र के चिऊटहा गांव के सामने बरगदही-पिपराइच रोड की है। करीब एक साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। दस माह पहले अजय के छोटे भाई की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी।
गुलरिहा थाना क्षेत्र के रसूलपुर झुगियां निवासी अजय सिंह शनिवार को बाइक से तरकुलही गांव जा रहे थे। तरकुलही में रिश्तेदारी है। पत्नी चन्दा पिछले 22 नवंबर से ही तरकुलही में थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चिऊटहा के सामने पिपराइच की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सामने से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद अजय की मौके पर ही मौत हो गई। उनके जेब से मिले पहचान पत्र से उनकी शिनाख्त रसूलपुर झुगियां गांव के अजय के रूप में हो सकी। इसके बाद मृतक के पिता श्रीकांत को जानकारी दी गयी। यह सुन पिता गश खाकर गिर पड़े। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

छोटे बेटे की भी हादसे में हुई थी मौत
अजय की मौत से पिता श्रीकांत सिंह पूरी तरह टूट गए हैं। दस महीने पहले ही उनके छोटे बेटे विनय कुमार सिंह की मौत भी सड़क हादसे में हो गई थी। यह हादसा मीरापुर गांव के पास हुआ था। अब बड़े बेटे अजय सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। श्रीकांत के दो ही बेटे थे।

Post a Comment

0 Comments