To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

सनबीम बलिया के प्रांगण में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया क्रिसमस डे


बलिया। शहर से सटे अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल में अत्यंत धूमधाम के साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए विश्व विख्यात त्योहार क्रिसमस मनाया गया। विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, सचिव अरूण कुमार सिंह तथा निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कोरोना की वजह से पिछले वर्ष यह कार्यक्रम वर्चुअल ही मनाया गया था।


कार्यक्रम में विद्यालय के विद्यार्थियों ने ईसा मसीह के जन्म एवम उनके संपूर्ण जीवन पर आधारित अत्यंत मार्मिक संगीतमय  नाट्य मंचन किया।  आज के इस आयोजन में संता के रूप में सजे विद्यालय के छोटे छोटे बच्चों ने सभी का मन मोह लिया था। विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय तथा सचिव अरूण कुमार सिंह ने कहा कि घर हो या विद्यालय, रौनक बच्चे ही होते हैं। बच्चों को देश का भविष्य बताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 


विद्यालय निदेशक डॉ कुंवर अरूण सिंह ने कहा कि भारत अनेकता में एकता का देश है। यहां सभी धर्मों एवं जातियों को समान अधिकार प्राप्त है। सभी को जाति धर्म से ऊपर उठकर देश की एकता के विषय में सोचना चाहिए। विद्यालय प्रशासक संजय चतुर्वेदी ने कार्यक्रम को सही ढंग से एवम पूर्ण अनुशासन के साथ संपन्न कराने हेतु विद्यालय के शिक्षकों का आभार व्यक्त किया तथा सभी विद्यार्थियो के स्वास्थ्य एवम भविष्य के मंगल कामना की। कार्यक्रम के अंत में सभी विद्यार्थियो को मिष्ठान एवं शैक्षिक गिफ्ट वितरित किए गए। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की छात्रा  कुमारी मेघना तथा समृद्धि ने किया।

Post a Comment

0 Comments