To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया नगर के नेता अनिल राय के आवास पर सपा प्रवक़्ता जूही सिंह का स्वागत, मऊ-लखनऊ व मैनपुरी में आयकर की छापेमारी पर बोली...


बलिया। नगर विधान सभा क्षेत्र के वरिष्ठ सपा नेता अनिल राय के आवास पर समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह का स्वागत किया गया। इस दौरान जूही सिंह ने बागी बलिया के लोगों से आह्वान किया कि सपा सरकार में हुए  विकास कार्यो का फीता काटकर फोटो खिंचवाने में 5 वर्ष का कार्यकाल बिताने वाले अहंकारियों को सत्ता से बेदखल करना आपकी जिम्मेदारी है। आज सबकुछ बेचकर सत्ताधारी लोग आत्मनिर्भर का नारा दे रहे है, जो पूरी तरह जुमला है। 


यहां अखिलेश यादव के करीबियों पर आयकर विभाग की छापेमारी पर पत्रकारों के सवालों का जबाब भी सपा प्रवक़्ता जूही सिंह ने दिया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबियों पर आयकर विभाग की छापेमारी पर जूही सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा न आयकर विभाग से डरती है न किसी अन्य एजेंसी से। सपा के छोटे बड़े कार्यकर्ताओ के खिलाफ मुकदमे लिखे जा रहे है। उन्हें जेल में डाला जा रहा है। केंद्र के ऐसे कदमो पर सवाल खड़ा होने लगा है। ऐसे प्रयोग उन्होंने बंगाल में भी किया था। बोली, अखिलेश यादव को मिल रहे आपार जनसमर्थन से डर कर बीजेपी बदले की कार्यवाही कर रही है।सपा इसका जबाब लोकतांत्रिक तरीके से ईवीएम पर देगी। 


वहीं, सपा नेता अनिल राय ने कहा कि यूपी की महिलाओं की सुरक्षा व शिक्षा देने में विफल योगी सरकार को सबक सिखाने का समय आ गया है। एक बार पुनः अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाकर यूपी की माताओं व बहनों की शिक्षा और सुरक्षा को सुदृढ़ करने का काम किया जायेगा। इस मौके पर मोहन छपरा के प्रधान मनीश पाण्डेय, अखार प्रधान प्रतिनिधि लक्की सिंह, सिमरी प्रधान पप्पु यादव, रघुनाथपुर प्रधान शक्तिनाथ यादव, अमृतपाली प्रधान संतोष चौरसिया, टघरौली प्रधान राजेश यादव, वरिष्ठ समाजवादी नेता श्यामनरायन चौधरी, अवध किशोर राय, मुकेश बहेलिया, अक्षय वर्मा, अमित पाण्डेय, निरंजन गुप्ता, शैलेश यादव, मृतुन्जय राय, अक्षय तिवारी, शक्तिनाथ पाण्डेय व अन्य मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments