To Learn Online Click here Your Diksha Education Channel...


ads booking by purvanchal24@gmail.com

बलिया पुलिस के हत्थे चढ़े दो युवक, ऐसे देते थे लोगों को धोखा


बांसडीह, बलिया। एसपी राजकरन नय्यर के निर्देशन व एएसपी विजय त्रिपाठी के सफल पर्यवेक्षण में क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी के नेतृत्व में बांसडीह पुलिस ने दो अंतरप्रांतीय अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से सोने की दो अंगूठी, कान की दो बाली एवं सात सफेद समुद्री पत्थर, दो ब्रश, कश्मीरी गेरू, पांच पाउच पीले रंग की बीम डिश वाश लिक्विड बरामद की। 
बांसडीह कोतवाल श्रीधर पाण्डेय ने बताया कि बुधवार की शाम नारायणपुर चट्टी पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर बीम बार कंपनी का प्रचार रने के बहाने लोगों के घर जाकर गहना सफ़ाई के नाम पर धोखे से लेकर भाग जाने वाले शातिर अपराधी है। गिरफ्तार अभियुक्तों में हीरा ठठेरा पुत्र देव ठठेरा, वार्ड नंबर 13 रामचरण टोला, मोकामा जनपद पटना, बिहार एवं दूसरा उत्तम साह पुत्र स्व. रामदयाल साह निवासी मेदौली थाना भगवानपुर, जनपद बेगूसराय, बिहार को नारायणपुर चट्टी से एक अपाची मोटरसाइकिल BR34N0480 के साथ गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि दोनों मिलकर क्षेत्र अलग अलग स्थानों पर बीम बार साबुन कंपनी के प्रचार करने का नाम पर लोगों के घर जाकर गहना साफ करने के लिए लेते थे और मौका पाकर गहना लेकर भाग जाते थे। घटना के बाद मिले धन को आपस में बांट कर मौज मस्ती करते हुए अपना खर्च चलाते थे। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक रामाश्रय यादव, कांस्टेबल राजू कुमार व अखिलेश यादव शामिल रहे।
 
विजय कुमार गुप्ता

Post a Comment

0 Comments